शाहरुख खान प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में जितने निष्ठावान रहते हैं उतना ही पर्सनल लाइफ़ में भी । शाहरुख खान को फ़ैमिली पर्सन के तौर पर भी जाना जाता है जिसके लिए अपनी फ़ैमिली सबसे पहले है । और अब तो उनकी फ़ैमिली उनके लिए और ज्यादा अहम हो गई जब से उनके बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फ़ंसे । शाहरुख खान अब पहले से भी ज्यादा अपने बेटे आर्यन खान को हर संभव टाइम दे रहे हैं ।

फ़िल्ममेकर्स को कोई नुकसान न हो इसलिए शाहरुख खान ने फ़िर शुरू की शूटिंग, आर्यन खान के कारण रखी ये शर्त

शाहरुख खान के लिए फ़ैमिली पहले

आर्यन खान के जेल से रिहा होने के बाद फ़ाइनली शाहरुख ने फ़िर से शूटिंग शुरू कर दी है । शाहरुख ने सलमान खान की टाइगर 3 में अपने स्पेशल कैमियो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है । इसी के साथ शाहरुख ने अपने फ़िल्ममेकर्स को क्लीयरली यह बता दिया है कि वह फ़िलहाल मुंबई से बाहर शूटिंग नहीं करेंगे ।

शाहरुख के करीबी दोस्त ने बताया कि, "शाहरुख ने अभी सिर्फ़ इसलिए काम फ़िर से शुरू किया है क्योंकि वह नहीं चाहते कि मेकर्स को कोई नुकसान हो । क्योंकि वह जितना संभव हो सके आर्यन के करीब रहना चाहते हैं । वह अब आर्यन के बिना कहीं बाहर नहीं जाएंगे । इन दिनों वह अपने पूरे परिवार के साथ न्यू ईयर हॉलीडे प्लान कर रहे हैं  । लेकिन शूटिंग के लिए वह विदेश नहीं जाएंगे । हालांकि इस बारें में वह अगले साल ही कोई फ़ैसला लेंगे ।”