कुछ महीने पहले हमने बताया था कि वरुण धवन जल्द ही डिजीटल वर्ल्ड में एंट्री लेने जा रहे हैं । वरुण धवन ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली एक वेब सीरिज साइन की है । यह वेब सीरिज एंथनी और जो रूसो की अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ सिटाडेल (Citadel) का हिंदी वर्जन होगी । और अब इस एक्शन पैक्ड थ्रिलर वेब सीरिज के बारें में लेटेस्ट अपडेट ये आ रही है कि इसमें वरुण धवन के साथ सामंथा रुथ प्रभु भी लीड रोल में नजर आएंगी ।

इस एक्शन एडवेंचर स्पाई ड्रामा वेब सीरिज में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी द फ़ैमिली मैन 2 फ़ेम सामंथा रुथ प्रभु

वरुण धवन के साथ सामंथा रुथ प्रभु

अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ सिटाडेल के भारतीय वर्जन को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा । वैसे ऐसा पहली बार होगा जब वरुण और सामंथा एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । सामंथा इससे पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन 2 में नजर आईं थी ।

खबरों की मानें तो इसकी शूटिंग साल 2022 में शुरू होगी । इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर होगी । क्योंकि यह एक एक्शन पैक्ड सीरिज है इसलिए वरुण और सामंथा को वर्कशॉप ज्वाइन करनी होगी ताकि ट्रेंनिग ले सके ।

वैसे ऐसा पहली बार होगा जब वरुण और सामंथा एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । सामंथा इससे पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन 2 में नजर आईं थी ।

सिटाडेल एक एक्शन एडवेंचर स्पाई ड्रामा वेब सीरिज है और वरुण और सामंथा स्टारर इस वेब सीरिज को भारतीय बैकड्रॉप पर बनाया जाएगा ।