बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन, जो फ़िल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । 1994 में मिस यूनिवर्स के खिताब से लेकर आर्या 2 तक सुष्मिता सेन ने अपने फ़ैंस को कभी निराश नहीं किया और न ही अपनी लाइफ़ से जुड़ी बातों को छुपाया है । सुष्मिता और उनके बॉयफ़्रेंड रोहमन शॉल बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में गिने जाते रहे हैं । दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों को हमेशा ही इंप्रेस किया है । लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है । सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ अपनी ब्रेक अप को कंफ़र्म कर दिया है ।

0678710e-809e-41d4-adff-ff8b55a179f0

सुष्मिता सेन का ब्रेक अप

पिछले ढाई साल से रोहमन को डेट कर रही सुष्मिता ने अपने ब्रेक अप का ऐलान करते हुए लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे!! रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था...प्यार बाकी है । अब और ज्यादा कयास नहीं, जियो और जीने दो, सुनहरी यादें । कृतज्ञता, प्यार, दोस्ती, लव यू दोस्तों !!!

बता दें कि पिछले कई दिनों से सुष्मिता और रोहमन के बीच ब्रेक अप की खबरें सामने आ रही थीं । दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि रोहमन शॉल अपने सामान के साथ ही सुष्मिता का घर छोड़ गए हैं और इन दिनों वे अपने दोस्त के घर पर हैं । हालांकि इन खबरों पर रोहमन या सुष्मिता दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा ।

बता दें कि रोमहन और सुष्मिता बीते करीब ढाई साल से रिलेशनशिप में रहे । रोहमन और सुष्मिता की उम्र में भी 15 साल का फासला रहा है । सुष्मिता जहां 46 साल की हैं तो वहीं दूसरी ओर रोहमन 30 साल के हैं । सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं छिपाया और दोनों लंबे वक्त से लिव इन रिलेशन में हैं । इसके साथ ही सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी रोहमन की बेहतरीन बॉन्डिंग रही है ।