साल 2018 में आई आनंद एल राय द्दारा निर्देशित फ़िल्म जीरो के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है लेकिन उनके फ़ैंस शाहरुख की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । जहां शाहरुख खान की अगली फ़िल्म को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है वहीं खबरों का बाजार गर्म है कि शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ करने को तैयार हैं । इस बात की हिंट खुद शाहरुख भी दे चुके हैं ।

शाहरुख खान बायोपिक फ़िल्म रॉकेटरी में निभाएंगे स्पेशल रोल, बनेंगे जर्नलिस्ट ?

शाहरुख खान का स्पेशल कहानी को एक नया मोड़ देगा

जहां शाहरुख की फ़ुल-फ़्लैज्ड लीड रोल वाली फ़िल्म अभी तक अनाउंस नहीं हुई है वहीं अभिनेता दो आगामी फ़िल्मों में कैमियो रोल निभाते हुए नजर आएंगे । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में शाहरुख का स्पेशल रोल होगा जो कहानी को एक नया मोड़ देगा । वहीं अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख अभिनेता आर माधवन की आगामी फ़िल्म रॉकेटरी में भी एक स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

रॉकेटरी फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है । रॉकेटरी में शाहरुख एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखेंगे जो नाम्बी नारायणन का इंटरव्यू करता है और कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है । इस फिल्म में आर माधवन एक नासा साइंटिस्ट के छोटे से किरदार में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड, ये है पूरी डिटेल

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इस फ़िल्म में शाहरुख एक साइटिंस्ट के किरदार में दिखाई देंगे जो दर्शकों को फैंटेसी वर्ल्ड से रूबरू कराता है ।