कुछ दिन पहले फ़िल्ममेकर बोनी कपूर ने कंफ़र्म किया था उनके लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले तीन शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया । इसके बाद बोनी कपूर के घर काम करने वाले तीनों हाउस हेल्प को आइसोलेशन में रखा गया । साथ ही घर में मौजूद हर शख्स का Covid-19 टेस्ट कराया गया जिसमें बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर नेगेटिव आईं । साथ ही अन्य स्टाफ़ मेंबर्स भी । और अब बोनी ने ट्वीट कर बताया है कि उनके तीनों स्टाफ़ मेंबर्स पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं और उनका टेस्ट नेगेटिव आया है ।

बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के साथ 14 दिनों का होम क्वारनटीन पीरियड भी हुआ खत्म

बोनी कपूर और दोनों बेटियों का भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया

सुरक्षा की दृष्टि से बोनी, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और उनके पूरे परिवार को होम क्वारनटीन किया गया था । और अब तकरीबन 2 हफ्ते पूरे होने के बाद बोनी ने ट्वीट करके बताया कि, उनके परिवार में सभी कोरोना टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं । बोनी ने ट्वीट कर लिखा, “ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियां कोरोना निगेटिव पाई गई हैं । हमारे स्टाफ के तीन लोग जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वो भी रिकवर कर चुके हैं और अब कोरोना निगेटिव हैं ।”

यह भी पढ़ें : बोनी कपूर के घर अब दो और स्टाफ़ मेंबर्स को हुआ कोरोना, घर में मौजूद हर शख्स का कराया गया Covid-19 टेस्ट

बोनी ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, “हमारा 14 दिनों का होम क्वारनटीन पीरियड भी खत्म हो चुका है और अब हम एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं ।”