पॉपुलर सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई टेक 2 फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अब का दुखद निधन हो गया है । वैभवी उपाध्याय की मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई । वैभवी के आकस्मिक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है । सेलेब्स समेत फैंस को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है ।

साराभाई वर्सेज साराभाई एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में दुखद निधन ; 50 फुट गहरी खाई में गिरी कार

वैभवी उपाध्याय का निधन

वैभवी का अंतिम संस्कार बुधवार को सुबह 11 बजे किया जाएगा । जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस का एक्सीडेंट परसो यानी सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था. सड़क हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं । वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं । लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया । बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह सड़क से नीचे करीब 50 फुट नीचे गिर गई । एक्सीडेंट के समय वैभवी के मंगेतर जय सुरेश गांधी भी मौजूद थे । उन्हें हलकी चोटें आई हैं, जिसका इलाज बंजार अस्पताल में किया गया ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी । वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से जय सुरेश गांधी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया । वैभवी के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके अलावा बंजार पुलिस की टीम अब दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है ।

वैभवी के निधन की पुष्टि वैभवी के साथ साराभाई टेक 2 में काम कर चुके एक्टर-निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की है । उन्होंने लिखा, “लाइफ बहुत अनप्रिडिक्टेबल है । एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस, डियर फ्रेंड वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई कीजैस्मीनके रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया । वह नॉर्थ में एक दुर्घटना का शिकार हो गई । परिवार उसे कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा । रेस्ट इन पीस वैभवी ।

वैभवी ने दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई छपाक और तिमिर (2023) में भी काम किया था ।