शाहरुख खान स्टारर पठान की शानदार सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के नंबर वन डायरेक्टर बन गए हैं । सिद्धार्थ आनंद ने केवल पठान ही नहीं बल्कि बैंग बैंग, वॉर जैसी भी कई हिट फ़िल्में दी है । इसके अलावा हल्की फुल्की फ़िल्में जैसे सलाम नमस्ते और ता रा रम पम भी बनाई जिसमें सैफ़ अली ख़ान ने लीड रोल निभाया था । और अब सुनने में आ रहा है कि, सिद्धार्थ एक बार फिर सैफ़ अली ख़ान के साथ फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं । पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद नेटफ्लिक्स के लिए एक एक्शन फ़िल्म बना रहे हैं जिसमें सैफ़ अली ख़ान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । दिलचस्प बात ये है कि, सिद्धार्थ और सैफ़ इस फ़िल्म के साथ पूरे 16 साल बाद एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं ।

सैफ अली ख़ान के साथ एक्शन फ़िल्म बना रहे हैं पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ; नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

सैफ़ अली ख़ान के साथ एक्शन फ़िल्म बना रहे हैं सिद्धार्थ आनंद

सैफ़ के साथ सिद्धार्थ की यह फ़िल्म एक एक्शन एंटरटेनर है । जिसे बाद में एक फ़्रेंचाइज़ी में बदलने की प्लानिंग है  । हालाँकि, फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है लेकिन पब्लिकेशन के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि, यह फ़िल्म एक रेस्क्यू ऑपरेशन के इर्द गिर्द घूमती है । जिसमें सैफ़ लीड रोल में नज़र आएंगे ।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सैफ़ स्टारर इस फ़िल्म को सिद्धार्थ आनंद अपने बैनर Marflix Productions के तहत बनाएँगे । जबकि फ़िल्म को डायरेक्ट उनके एक सहायक निर्देशक करेंगे ।

सैफ सफल और बहुचर्चित वेब शो सेक्रेड गेम्स के बाद नेटफ्लिक्स में वापसी करेंगे । फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह शो दो सीज़न तक चला ।