आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीजर में देखने को मिल गई है । 24 फ़रवरी को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया गया जिसमें आलिया भट्ट के आत्मविश्वास से भरे अभिनय से हर किसी को हैरान कर दिया । संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर इस पर एक सवाल खड़ा कर रही है । यही देखते हुए संजय लीला भंसाली को गंग़ूबाई की ओटीटी रिलीज के लिए अच्छी-खासी रकम ऑफ़र हुई है, इतनी कि किसी ने इसकी कल्पना भी नहीं की होगी ।

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हो सकती है रिलीज, संजय लीला भंसाली को ऑफ़र हुई अकल्पनीय रकम ?

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी पर हो सकती है रिलीज

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि न केवल गंगूबाई काठियावाड़ी की डिजीटल रिलीज के लिए ऑफ़र की गई बड़ी रकम ही भंसाली को लुभा रही है बल्कि कोरोना महामारी से पैदा हुए हालातों को देखते हुए ऐसा लगता है कि जल्द उनके पास और कोई ऑप्शन बचेगा भी नहीं । सूत्र ने कहा, “कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर से पैदा हुए हालात को देखते हुए भंसाली के पास अपनी फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचेगा । और इसलिए वह अब गंभीरता से आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों के बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने के बारें में सोच रहे हैं । क्योंकि उन्हें 30 जुलाई को गंगूबाई काठियावाड़ी का सिनेमाघरों में रिलीज होना संभव सा नहीं लग रहा है ।”

आपको बता दें कि भंसाली ने आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी को बड़े पर्दे के हिसाब से बनाया था जबकि उनका एक अन्य प्रोजेक्ट हीरा मंडी को वेब सीरिज के रूप में बनाना तय हुआ था । लेकिन किस को पता था कि 2021 में एक बार फ़िर कोरोना महामारी अपना उग्र रूप दिखाएगी और ऐसे हालात पैदा हो जाएंगे ।