भारतीय सिनेमा में एक दशक पूरा कर चुके अभिनेता विद्युत जामवाल  का सफर बेहद मुश्किलों से भरा हुआ रहा है, और अब उन्होंने यह निश्चित किया है कि वे उन कहानियों का समर्थन करेंगे जिनपर उन्हें भरोसा है । दस साल पहले, फिटनेस स्टार विद्युत जामवाल ने तेलुगू फिल्म शक्ति के साथ भारतीय सिनेमा में कदम रखा था और फिर निशिकांत कामथ की फिल्म फोर्स में एक ऐसे विलेन के रूप में नजर आए जिसे आज तक लोग भूल नही सकें । भारतीय सिनेमा में अपने दस साल के सफर को सेलिब्रेट करते हुए विद्युत जमवाल, सह -निर्माता अब्बास सैय्यद के साथ मिलकर अपने खुद के बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की ।

एक्शन हीरो के साथ अब फ़िल्म प्रोड्यूसर भी बने विद्युत जामवाल, लॉन्च किया खुद का प्रोडक्शन बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स

विद्युत जामवाल ने शुरू किया अपना बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स

फिटनेस स्टार के जीवन में हमेशा आगे बढ़ने की चाह ने उन्हें एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना करने की प्रेरणा दी । बतौर आउटसाइडर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाले विद्युत ने इंडस्ट्री में अपनी खुद की एक अलग पहचान बनाई और अब वे प्रतिभाओं को सशक्त बनाने और बड़े पर्दे पर दिलचस्प कहानियों को अवसर देने का प्रयास कर रहे हैं ।

भारतीय सिनेमा की गुणवत्ता को आगे बढ़ाने की चाह में इस एक्टर - प्रोड्यूसर ने एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की है जो बेहद महत्वाकांक्षी है। यह बैनर जितना हो सके उतनी अलग अलग तरह की शैलियों में काम करना चाहता है और कुछ ऐसी फिल्में बनाना चाहता है जो शीर्ष फिल्मों में जगह बना सकें ।

c4228ac7-29d1-45e9-ab9b-b087aa58aaa1

 

विद्युत जामवाल का कहना है कि, “दर्शकों ने मुझे हर किरदार के साथ अपनाया और प्यार किया है और अब मैं उनके आशीर्वाद से निर्माता की भूमिका निभाने जा रहा हूं । अब मेरी बारी है कि जितना मुझे मिला है उतना ही अच्छा देने की कोशिश करूं । मैं इसे प्रतिभाशाली लोगों को सशक्त बनाने के अवसर के रूप में देख रहा हूं । मैं विश्व सिनेमा में एक्शन हीरो फिल्म्स के पदचिह्न को स्थापित करने के लिए अग्रसर हूं । मेरा हमेशा साथ देने के लिए मैं जामवलियंस का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं । यह जितनी मेरी उपलब्धि है उतनी ही उनकी भी है ।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत पैनोरामा स्टूडियोज द्वारा निर्मित खुदा हाफ़िज़ 2 और विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म सनक में नज़र आएंगे ।