लगभग हर साल ईद पर सलमान खान फ़ैंस को अपनी फ़िल्मों का तोहफ़ा देते है । और ये परंपरा निभाते हुए साल 2021 की ईद को भी सलमान खान ने अपनी आगामी फ़िल्म, कभी ईद कभी दिवाली के लिए पहले से ही बुक कर दिया है । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी एक खास रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: तो क्या, इस साउथ फ़िल्म का रीमेक है सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली, क्या ये होगी कहानी ?

सलमान खान को पसंद आया फ़िल्म का प्लॉट

कभी ईद कभी दिवाली ने अपने नाम से पहले ही लोगों में उत्सुकता जगा दी है । और अब इसकी कहानी या कहें कि प्लॉट को लेकर सुनने में आ रहा है कि, सलमान की कभी ईद कभी दिवाली दरअसल, साउथ फ़िल्म वीरम का रीमेक है । जिसमें हिंदू-मुस्लिम एंगल को लेकर एक इमोशनल एंगल को दिखाया जाएगा ।

खबरों की मानें तो मेकर्स ने तमिल फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं । लेकिन हिंदी फ़िल्म होने के नाते मेकर्स ने इसकी कहानी में बदलाव करने का फ़ैसला किया है । सलमान को भी ये कॉंसेप्ट काफ़ी पसंद आया था इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म में तुरंत काम करने का फ़ैसला किया । फ़िल्म की शूटिंग इस साल अगस्त-सितंबर के बीच शुरू हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में आयुष शर्मा को मिला अहम रोल

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक पारिवारिक ड्रामा है जो ईद 2021 पर रिलीज होने के लिए तैयार है । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली की कहानी देश की एकता को समर्पित, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट