सलमान खान इन दिनों ईद 2020 में रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई को पूरा करने में जुटे हुए है । इसके बाद सलमान खान 2021 की ईद पर रिलीज होने वालि अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की तैयारी शुरू करेंगे । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी जुड़ गए है ।

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में आयुष शर्मा को मिला अहम रोल

सलमान खान की फ़िल्म में आयुष शर्मा

साल 2018 में फ़िल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आयुष इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म, जिसमें वह जट्ट गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, की तैयारियों में जुटे हुए है । सुनने में आ रहा है कि आयुष को सलमान की कभी ईद कभी दिवाली के एक अहम किरदार के लिए चुना गया है । खबर ये भी है कि उन्होंने फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म की रीडिंग लेना भी शुरू कर दिया है ।

आयुष के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्म, जो कि मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का हिंदी रीमेक है, में सलमान भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा तमिल फिल्म गूढ़ाचारी के हिंदी रीमेक में भी आयुष नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली की कहानी देश की एकता को समर्पित, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

सलमान की कभी ईद कभी दिवाली की बात करें तो, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक पारिवारिक ड्रामा है जो ईद 2021 पर रिलीज होगी । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है ।