सलमान खान एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक सफ़ल बिजनेसमैन भी है । बीइंग ह्यूमन जैसी सक्सेसफ़ुल रीटेल चेन चलाने वाले सलमान खान रियल एस्टेट कारोबार से भी जुड़े हुए है । हाल ही में सलमान खान ने 27,650 वर्ग फुट एरिया में बनी अपनी प्रोपर्टी को लेकर डील की है । सलमान खान ने मुंबई के सांताक्रूज वेस्ट में स्थित एक प्रॉपर्टी का एग्रीमेंट रिन्यू कराया है जिसके मुताबिक उन्हें इस प्रॉपर्टी का रेंट पहले साल 89.6 लाख रुपये और दूसरे साल 94.08 लाख रुपये प्रति महीना मिलेगा । कंपनी ने इसके लिए 2.68 करोड़ रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट किया है ।

सलमान खान ने सुपरमार्केट फ्रेंचाइज़ी के लिए फ़िर से लीज पर दी अपनी कमर्शियल प्रॉपटी ; हर महीने मिलेगा 89-94 लाख रु किराया

सलमान खान ने की लाखों में डील

सलमान ने मुंबई में टीएनएसआई रिटेल प्रा.लि. को सांताक्रूज स्थित अपनी प्रॉपर्टी में लोअर ग्राउंडफ्लोर, ग्राउंडफ्लोर, फर्स्ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर को सुपरमार्केट फ्रेंचाइज़ी के लिए किराए पर दिए हैं । उनकी इस प्रॉपर्टी का एरिया करीब 27,650 वर्ग फुट है । सलमान की यह प्रॉपर्टी साल 2017 से इसी कंपनी के पास किराए पर है, लेकिन अब इसका किराया बढ़ाकर एग्रीमेंट को दो साल के लिए आगे बढ़ाया गया है ।

दूसरे वर्ष में बढ़कर 94.08 लाख रुपए हो जाएगा किराया

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, रिन्यू कराए गए एग्रीमेंट के मुताबिक सलमान ने इस लीज एग्रीमेंट को दो साल के लिए रिन्यू किया है । इससे उन्हें पहले वर्ष के लिए 89.60 लाख रुपए का किराया मिलेगा, जो दूसरे वर्ष में बढ़कर 94.08 लाख रुपए हो जाएगा । सलमान की प्रोपर्टी सुपरमार्केट फ्रेंचाइज़ी के लिए किराए पर दी गई है । सुपरमार्केट में एक छत के नीचे एक किराने, कैफे, बेकरी और गिफ्ट की दुकान है । यह कंपनी फ्यूचर रिटेल लिमिटेड की सब्सिडियरी है । सीआरई मैट्रिक्स द्वारा शेयर किए गए डॉक्यूमेंट्स से पता चलता है कि यह लीज 5 सितंबर 2022 को फाइनल हुई है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे । इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े और साउथ अभिनेता वेंकटेश के साथ नजर आएंगे ।