कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी झेल रहे फ़िल्म फ़ेडरेशन के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान मसीहा बनकर सामने आए । यकीनन सलमान खान ने एक बार फ़िर साबित कर दिया कि वह रील लाइफ़ के ही नहीं बल्कि रियल लाइफ़ के भी हीरो हैं । सलमान खान ने पहली किश्त के रूप में फ़िल्म फ़ेडरेशन के करीब 20 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में प्रति मजदूर 3000 रु ट्रांसफर करवाए । और अब सलमान ने मजदूरों के घर ट्रक भरकर राशन भी पहुंचवाया है ।

फ़िल्म फ़ेडरेशन के दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र करने बाद अब सलमान खान ने ट्रक भरकर भेजा मजदूरों के लिए राशन

सलमान खान के नेक काम को सराहा

सलमान के इस नेक काम की जानकारी मुंबई में बांद्रा ईस्ट के विधायक जीशान सिद्दीकी के एक ट्विटर से हुई है, जिसमें उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है । विधायक ने ट्वीट करते कई फोटो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है दो ट्रक फूड पैकेट्स से भरा हुआ है । इस फोटो को शेयर करते हुए विधायक सलमान खान को टैग करते हुए उनकी तारीफ की है ।

जीशान सिद्दीकी ने सलमान के इस काम को सराहाते हुए ट्वीट किया, “जब आप लोगों की मदद करते हैं तो हमेशा एक कदम आगे रहते हैं और आपने यह एक बार फिर साबित कर दिया । डेली वेज वर्कर के प्रति आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद ।” अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कोई भूखा ना सोए यह सुनिश्चित करने के लिए और कोरोना वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने के लिए धन्यवाद ।”

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने पूरा किया अपना कमिटमेंट, फ़िल्म फ़ेडरेशन के 16 हजार दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफ़र किए इतने करोड़ रु

बता दें कि सलमान ने मंग़लवार को फ़िल्म फ़ेडरेशन द्दारा भेजे गए उनके मजदूरों की बैंक अकाउंट में प्रति मजदूर 3000 रु ट्रांसफ़र किए । इतना ही नहीं सलमान ने अगले महीने भी मजदूरों की मदद करने का जिम्मा लिया है ।