सलमान खान, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे है, ने सूरज बड़जात्या के साथ एक फ़िल्म साइन की है । भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे । इसके अलावा वह दबंग टूर में भी बिजी रहेंगे । इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद सलमान खान ने हाल ही में सूरज बड़जात्या के साथ एक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म साइन की है । फ़ैंस को एक बार फ़िर सूरज और सलमान की जोड़ी को पर्दे पर देखने की उत्सुकता है । जब सलमान दबंग और अपने टूर से फ़्री हो जाएंगे तभी वह सूरज बड़जात्या की फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगे ।

सलमान खान के पास नहीं है सूरज बड़जात्या की फ़िल्म के लिए कोई डेट्स ? लेकिन फ़िर भी सलमान के लिए सूरज करेंगे कितना भी इंतजार

 

सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फ़िल्म पति-पत्नी के इर्द गिर्द घूमेगी

सूरज, जिसके साथ सलमान ने हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी, ने कहा कि वह एक बार फ़िर सलमान के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है । लेकिन अपने हद से ज्यादा बिजी शेड्यूल के चलते सलमान के पास राजश्री प्रोडक्शन की फ़िल्म के लिए डेट्स उपलब्ध नहीं है ।

सूरज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सलमान का इंतजार कर लेंगे लेकिन इस फ़िल्म को वह किसी और के साथ नहीं बनाएंगे । उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इस फ़िल्म से जुड़े बहुत सारे फ़ैक्टर्स को अंतिम रूप देने की जरूरत है और इसलिए उन्हें हर सूरत में समय तो लगने वाला ही है । इसके अलावा सूरज ने फ़िल्म के प्लॉट को भी थोड़ा सा लीक कर दिया । उन्होंने कहा कि, उन्होंन इस फ़िल्म में अपना अब तक का पूरा अनुभव लगा दिया है । यह कोई फ़ैमिली ड्रामा नहीं है लेकिन यह एक पति-पत्नी की कहानी होगी । सूरज ने आगे कहा कि यह फ़िल्म सिर्फ़ और सिर्फ़ सलमान के लिए बनाई जाएगी ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! सूरज बड़जात्या के लिए 'प्रेम' बनकर फ़िर लौटेंगे सलमान खान

सलमान की पिछली फ़िल्म रेस 3, बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । और अब सलमान अपनी अगली फ़िल्म भारत से एक बार फ़िर अपनी स्थिती को मजबूत करने के लिए उत्साहित है ।