क्या सलमान खान जल्द ही निर्देशक बनने की तैयारी कर रहे है ? अपनी फ़िल्मों में अभिनय के अलावा वह फ़िल्म मेकिंग में भी अपना सक्रिय टेक देते है, ये देखते हुए ऐसा लगता है कि उन्हें डायरेक्शन में भी क्रेडिट लेना शुरू कर देना चाहिए । दबंग 3 में सलमान खान फिल्म के आधिकारिक निर्देशक प्रभु देवा के साथ हर शॉट और एडिटिंग में सक्रिय रूप से सहयोग कर रहे हैं ।

दबंग 3 में सलमान खान ने एक्टिंग ही नहीं की बल्कि एडिटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन में भी दिया अपना योगदान

सलमान खान की दबंग 3 में फ़िर दिखेगा कॉप ड्रामा

जानकार सूत्रों ने कहा कि, "यह ट्रेंड दबंग, दबंग 2 और दबंग 3 से चला आ रहा है । सलमान का योगदान बढ़ता जा रहा है । दबंग 3 में उन्हें सह-निर्देशक के रूप में परिचय कराया जा सकता है, यदि वे चाहे तो योगदान ले सकते है ।''

लेकिन इसी स्तर की भागीदारी, संजय लीला भंसाली को दखल के रूप में लगती है । जब भंसाली सलमान के साथ इंशाअल्लाह बनाने वाले थे तब ऐसा ही कुछ हुआ । लेकिन प्रभु देवा सलमान के सुझावों को समझते हैं और उन्हें मानते भी है ।

इस बर प्रभु देवा कहते हैं कि, “सलमान खान एक बहुत ही अनुभवी अभिनेता हैं । उन्हें लगभग 25 साल हो गए हैं और उन्होंने देश के कुछ बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है । वह सिनेमा को समझते है । उनके सुझावों को फिल्म के लिए सहायक और लाभप्रद माना जा सकता है ।”

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान ने स्वैग के साथ मिलवाया 'चुलबुल रॉबिनहुड पांडे' से

जहां तक दबंग 3 की एडिटिंग का सवाल है, सूत्र ने बताया कि, “यह सलमान का होम प्रोडक्शन है । उन्हें फ़िल्म के फ़ाइनल शेप को तय करने का पूरा अधिकार है । यहां तक कि जब वह अपने होम प्रोडक्शन से बाहर की फ़िल्में करते हैं तब भी उनके निर्देशक उनके सुझावों पर अमल करते है ।''