बॉलीवुड के 'गारंटी कुमार' कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बैक-टू-बैक फ़िल्मों के कारण बेहद बिजी है । एक से बढ़कर एक फ़िल्में साइन कर रहे अक्षय कुमार की झोली में कई बड़े बैनर की फ़िल्में है । इसी के साथ अक्षय ने कुछ दिन पहले अपनी एक और फ़िल्म का ऐलान किया और वो थी, बच्चन पांडे । अक्षय कुमार के लीड रोल वाली इस फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और फ़रहाद सामजी इसे निर्देशित करेंगे । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉक्सऑफ़िस पर इसे आमिर खान की महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा से भिड़ना होगा ।

Bachchan Pandey: अक्षय कुमार अगले साल इस दिन से शुरू करेंगे बच्चन पांडे की शूटिंग, ये है पूरी डिटेल

अक्षय कुमार बच्चन पांडे में बिल्कुल नए अवतार में दिखेंग़े

दिलचस्प बात ये है कि, साजिद और अक्षय की साथ में ये 10वीं फ़िल्म है । फ़िलहाल बच्चन पांडे का प्री-प्रोडक्शन काम जारी है । और फ़िल्म की शूटिंग फ़रवरी 2020 से शुरू होगी । फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी फ़ाइनल कर ली गई है । इस फ़िल्म में अक्षय बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगे ।

बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग खत्म करेंगे और सूर्यवंशी की रिलीज के लिए कुछ तैयारी करेंगे । इसके बाद ही वे इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर पाएंगे । हाउसफ़ुल 4 के बाद फ़िल्म की लो्केशन के लिए रेकी की जाएगी । यह मुंबई सहित विभिन्न उत्तर और दक्षिण भारत के वास्तविक स्थानों पर शूट की जाएगी । फ़िल्म में कई और बड़े कलाकारों को शामिल किया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें : Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' बनकर आएंगे क्रिसमस पर

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत करते हुए फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि, ''असल में हमारे पास काफ़ी लंबे समय से इसका आईडिया था । लेकिन फ़िर जब हमारे पास इसके लिए सही स्क्रीनप्ले आया और सही डायलॉग तो अक्षय ने भी इन डायलॉग्स को पढ़ना शुरू किया और उन्हें ये पसंद आए । पहले हमे फ़िल्म को नाम देना पड़ा । हमारे पास बच्चन पांडे के लिए सब कुछ तैयार है लेकिन हम इसकी शूटिंग अगले साल फ़रवरी से ही कर पाएंगे ।''