सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है । 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म करण अर्जुन में नजर आए शाहरुख खान और सलमान खान को फ़िर से साथ देखने के लिए उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि सलमान और शाहरुख कई मर्तबा एक दूसरे की फ़िल्मों में कैमियो करते हुए नजर आ चुके हैं । और अब एक बार फ़िर सलमान खान और शाहरुख खान स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । खबरों की मानें तो शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में सलमान कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

शाहरुख खान और सलमान खान फ़िर एक साथ आ सकते हैं नजर, पठान में होगा सलमान का स्पेशल रोल ?

शाहरुख खान की पठान में सलमान खान

साल 2018 में जीरो के दो साल बाद फ़ाइनली शाहरुख यशराज फ़िल्म्स की एक्शन थ्रिलर पठान से अपना कमबैक करने जा रहे हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आएंगे । और एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक इस फ़िल्म में सलमान भी एक छोटा सा किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं । वैसे ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख की फ़िल्म में सलमान ने कैमियो किया हो ।

इससे पहले सलमान ने शाहरुख की फ़िल्मों कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम और जीरो में कैमियो कर चुके हैं । वहीं शाहरुख भी सलमान की फ़िल्म हर दिल जो प्यार करेगा और ट्यूबलाइट में गेस्ट अपीरियंस दे चुके हैं ।

पठान की बात करें तो, हालांकि अभी तक इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख नवंबर के अंत से फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म अगले साल दीपावाली पर रिलीज होने की उम्मीद है ।