सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्दारा न्यायिक हिरासत में ली गई रिया चक्रवर्ती अब जमानत पर रिहा हो चुकी हैं । सुशांत मामले में इतनी परेशानियां झेलने के बाद अब धीरे-धीरे चीजें रिया चक्रवर्ती के पक्ष में जा रही हैं । हाल ही में रिया पर लगा ये आरोप भी झूठा साबित हुआ जिसमें ये कहा गया था कि सुशांत की मौत के एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती उनसे मिली थी । रिया की एक पड़ोसन द्दारा रिया पर लगाया गया ये आरोप झूठा साबित हुआ । नतीजतन केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने ऐसे झूठे दावे करने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी है । वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के खिलाफ़ झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ़ एक्शन लेने का फ़ैसला किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत केस में झूठे आरोप लगाकर जिंदगी तबाह करने वालों को अब नहीं बख्शेंगी रिया चक्रवर्ती, वकील ने तैयार की फर्जी दावा करने वालों की लिस्ट

रिया चक्रवर्ती अब किसी को नहीं छोड़ेंगी जिन्होंने उनकी जिंदगी तबाह की

रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि वो उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था । खासतौर पर रिया के संदर्भ में । वकील ने भी कहा वो सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए । साथ ही उन्होंने कहा कि रिया अभी जमानत पर है और अब वह उन लोगों से मिलेंगी जिन्होंने उसकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की ।

बता दें कि, रिया की पड़ोसन ने एक टीवी चैनल के समक्ष दावा किया था कि 13 जून को सुशांत और रिया मिले थे । रिया के घर जांच के सिलसिले में गई सीबीआई ने जब पड़ोसन से तहकीकात की तो दावे को लेकर कोई ठोस बात नहीं बता सकी । खबरों की मानें तो महिला ने जांच एजेंसी के सामने माना कि उसने सुशांत को 13 जून को रिया को उनके घर के बाहर ड्राप करते हुए नहीं देखा था ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती की मां ने चिंता जताते हुए कहा, ‘झूठे आरोपों ने उनके परिवार को तबाह कर दिया, पता नहीं रिया इस दुख से कैसे उबरेगी’

रिया और उसके परिवार वाले इलेक्ट्रानिक और सोशल मीडिया में उनके खिलाफ चल रही झूठी खबरों और बेबुनियाद आऱोपों को लेकर चिंता जता चुके हैं ।