रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का डांसिंग वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से रणबीर और आलिया भट्ट की शादी के एक बार फ़िर से कयास लगना शुरू हो गए हैं । लोगों को लगता है कि नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी के लिए रिहर्सल कर रही हैं । लेकिन सच बात तो ये है कि रणबीर और आलिया भट्ट की शादी कम से कम, इस साल और न आने वाले साल में संभव है । नीतू जी को डांस करना अच्छा लगता है इसलिए वह डांस कर रही थी बस ।

न इस साल, न ही अगले साल तक संभव है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अभी नहीं

कपूर खानदान के एक सदस्य ने मुझे बताया कि, “इस साल कोई शादी नहीं है और न ही अगले साल भी कोई शादी है । ॠषि कपूर का अप्रैल 2020 में निधन हुआ । ऐसे में 2021 के मध्य तक शादी का कोई सवाल ही नहीं उठता ...। जब तक वे (रणबीर-आलिया) अपने रिश्ते को जल्द से जल्द कानूनी शक्ल देने की इच्छा जाहिर नहीं करते । रणबीर की माँ (नीतू कपूर) को दोनों की शादी से कोई आपत्ति नहीं होगी । लेकिन फ़िलहाल न तो रणबीर और न ही आलिया शादी के बारे में सोच रहे हैं ।”

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर ने नेपोटिज्म पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट के बचाव में अभी तक कुछ क्यों नहीं बोला ?

कपूर खानदान के एक सदस्य ने यह भी बताया कि, रणबीर और आलिया की शादी अभी कोसों दूर है क्योंकि पहले इसके लिए दोनों को तैयार होना होगा । “उन्हें शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार होना हो्गा ।”