सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में ले लिया था। लेकिन कल बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ रिया चक्रवर्ती को जमानत पर जेल से रिया कर दिया । 28 दिन जेल में रहने के बाद फ़ाइनली रिया अपने परिवार से मिली । जहां रिया के जेल से रिहा होने पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुशी जता रहे हैं और इसे न्याय की जीत बता रहे हैं वहीं रिया की मां भी अपनी बेटी की इस रिहाई से बेहद खुश हैं । जैसे ही रिया को को 28 दिन बाद जेल से बाहर आने की इजाजत मिली, ये सुनकर उनकी मां संध्या चक्रवर्ती के मुंह से निकला, ‘ईश्वर हैं’ और वह रो पड़ीं ।

रिया चक्रवर्ती की मां ने चिंता जताते हुए कहा, ‘झूठे आरोपों ने उनके परिवार को तबाह कर दिया, पता नहीं रिया इस दुख से कैसे उबरेगी’

रिया चक्रवर्ती को लेकर चिंतिंत हैं उनकी मां

एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने अपनी बेटी की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है । उनकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कहा कि अब उनकी बेटी कुछ देर बैठकर 'झूठी बदनामी' और पूरे देश ने जो 'लिंचिंग' की है, उस बुरे सपने से उबर पाएगी । उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का इस सब से उबरना बहुत जरूरी है ।

दुख से उबरने के लिए रिया की थैरेपी करवाएंगी मां

इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनकी बेटी फाइटर है । उसे मजबूत रहना पड़ेगा । संध्या चक्रवर्ती ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें रिया की थैरेपी करवानी चाहिए इस दुख से उबरने के लिए । क्योंकि उसके लिए ये जरूरी है । उसे फिर जीना जरूरी है । जहां बेटी की रिहाई पर वे खुश हैं वहीं बेटे शौविक चक्रवर्ती, जो अभी तक जेल में हैं, को लेकर संध्या चक्रवर्ती ने चिंता जताई । संध्या की माने तो उनका बेटा अभी भी काफी कुछ झेल रहा है । कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता । यह पूरा समय रिया के परिवार पर काफी भारी रहा है।

झूठे आरोपों ने उनके परिवार को तबाह कर दिया

रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने आगे अपनी परेशानियों का भी जिक्र किया कि कैसे उनके परिवार के लिए अब एक डर का माहौल बन गया है । इसलिए उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी लगवा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल सके कि बाहर कौन है । उनके मुताबिक कभी ईडी तो कभी किसी रिपोर्टर के अचानक घर पर आने की वजह से उनका परिवार काफी डर गया है । ऐसे में सीसीटीवी लगवा लिए गए हैं । अंत में संध्या ने सुशांत केस में उनके परिवार के खिलाफ हुई इस कार्रवाई से खासी नाराजगी जताई । उनका मानना है कि झूठे आरोपों की वजह से उनके परिवार को तबाह कर दिया गया है ।

यह भी पढ़ें : जेल से रिहा होने के बाद रिया चक्रवर्ती बहुत सदमे में है, दोस्तों ने दी किसी ने न मिलने की सलाह

रिया की मां ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, उनके बच्चे जेल में हैं तो वो ठीक तरह से सो भी नहीं पाती । किसी अनहोनी का खयाल आता है तो आधी रात को उठ जाती हैं । उनका मानना है कि उनका परिवार बर्बाद हो गया है । एक पॉइंट पर तो उन्हें आत्महत्या के खयाल आने लगे थे । फ़िर इससे निपटने के लिए उन्हें थेरपी लेनी पड़ी । उन्होंने कहा, कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है । उसने इतना कुछ सहा और घर आकर रिया उनसे बोली, आप दुखी क्यों लग रही हैं, हमें स्ट्रॉन्ग होकर इससे लड़ना है ।