संजय लीला भंसाली, जिसने ऐतिहासिक फ़िल्में जैसे बाजीराव मस्तानी, देवदास और हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत बनाई, एक और फ़ेंटेसी एडवेंचर फ़िल्म बनाने के लिए तैयार हैं । हालांकि ये फ़िल्म किसी राजा, रानी या राजकुमारी के युग से ताल्लुक नहीं रखती है । बल्कि ये एक सुपरहिट मलयालम फ़िल्म पुलीमुरुगन, जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी, का हिंदी रीमेक है । साल 2016 में रिलीज हुई पुलीमुरुगन एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म थी ।

ॠतिक रोशन ने ठुकराई संजय लीला भंसाली की एक्शन पैक्ड फ़िल्म

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की सुपरहिट फिल्म पुलीमुरुगन, एक ऐसी एक्शन एडवेंचर फ़िल्म है जिसमें मुरुगन नाम का एक शख्स नरभख्क्षी बाघों से बेखौफ़ लड़ता है और अपने गांव की रक्षा करता है ।

ॠतिक रोशन ने ठुकरा दी संजय लीला भंसाली की फ़िल्म

भंसाली इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक में अभिनेता ॠतिक रोशन को लेने के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मुरुगन जैसा एक्शन पैक रोल ॠतिक पर काफ़ी जंचेगा । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि ॠतिक ने इस रोल के लिए मना कर दिया है ।

इससे जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि, “भंसाली इस रोल के लिए ॠतिक को चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अभिनेता से संपर्क भी किया । लेकिन अभिनेता ने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया और इंकार करने का कारण भी नहीं दिया । इसलिए भंसाली अब इस रोल के लिए अन्य अभिनेता की तलाश में है जो इस रोल को अच्छे से अदा कर सके ।” अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कौनसा बॉलीवुड अभिनेता हिंदी वर्जन में मोहनलाल की भूमिका के साथ न्याय कर पाएगा ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन लिखेंगे अपनी कहानी…?

जंग़ल की पृष्ठभूमि पर बेस्ड यह फ़िल्म स्मगलिंग और ड्रग एडिक्शन जैसे मुद्दों को भी उजागर करती है । इस फ़िल्म को विसाख द्दारा निर्देशित किया गया था ।