जैसे-जैसे शाहरूख खान की कमबैक फ़िल्म पठान अपनी रिलीज़ के क़रीब आती जा रही है, फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है । 25 जनवरी को हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ हो रही पठान थिएटर में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार और अब तो फ़िल्म को सेंसर बोर्ड से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है । फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने U/A सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है ।

सेंसर बोर्ड ने दिया शाहरूख खान की पठान को ग्रीन सिग्नल ; 2 घंटे 26 मिनट लंबी फ़िल्म को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट ; प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज़

सेंसर बोर्ड से मिली शाहरूख खान की पठान को मंज़ूरी 

शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर स्पाई-थ्रिलर पठान स्पाई-थ्रिलर 146 मिनट (2 घंटे 26 मिनट 16 सेकंड) लंबी है । और मेकर्स फ़िल्म की रिलीज़ से से 5 दिन पहले यानि  20 जनवरी को पठान की एडवांस बुकिंग़ ओपन करेंगे । ये असल में पठान की मार्केटिंग स्ट्रेट्जी है । 

थिएटर में रिलीज़ होने के बाद कई दिनों बाद पठान ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी । मीडिया रिपोर्टों की मानें तो पठान 25 जनवरी को  थियेटर रिलीज होने के बाद अप्रैल में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी । 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पठान अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 अप्रैल के आस पास रिलीज़ होगी । असल में एक ट्विटर हैंडल बार एंड बेंच ने ट्वीट किया है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने एक याचिका पर सुनवाई के दौरान पठान के निर्माताओं को आदेश दिया है कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए उसके हिंदी सब-टाइटल और ऑडियो डिस्क्रिप्शन के साथ फाइनल कॉपी 20 फरवरी तक सेंसर बोर्ड के पास जमा करा दी जाए । ताकि सेंसर बोर्ड 10 मार्च तक फिल्म को री-सेंसर करके उसके बारे में अंतिम फैसला ले सके । यह फिल्म 25 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है ।

हाल ही में शाहरूख ने यशराज फिल्म के ऑफिस में अपनी फ़ैमिली- पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान, बेटा आर्यन खान के साथ पठान देखी । दरअसल, कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के स्पीकर गिरीश गौतम ने एसआरके को चैलेंज किया था कि वो अपनी बेटी के साथ पहले पठान फिल्म देखें । जवाब में शाहरुख सिर्फ सुहाना के साथ ही नहीं बल्कि पूरी फैमिली के साथ फिल्म देखने पहुंचे । इस दौरान किंग खान क्रीम टी-शर्ट और ब्लू पैंट में दिखाई दिए। वहीं आर्यन भी अपने पापा की तरह व्हाइट टी-शर्ट में नजर आए । उनकी बेटी सुहाना ने इस दौरान ऑफ व्हाइट हुडी में दिखाई दीं ।

पठान में शाहरुख एक स्पाई एजेंट बने हैं और उन्हें आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है और इसमें दीपिका उनका साथ देती है ।  शाहरुख भी अपने वनवास को छोड़ फ़ुल ऑन एक्शन मोड में आ जाते हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है । पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।