बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई साल बीत चुके हैं लेकिन उनकी फ़ैमिली और फ़ैंस इस दुःख से अभी तक नहीं उबर पाए हैं । और अब खबर आ रही है कि, सुशांत के पालतू डॉग फज ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है । इस बात का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया है । बता दें कि सुशांत और फज की बॉंडिंग बहुत अलग थी और सुशांत के निधन के बाद फ़ज भी बहुत शांत हो गया था वह घर के हर कोने में सुशांत को ढूंढता रहता था ।

४५६४६५

सुशांत सिंह राजपूत के पालतू डॉग फज की मौत 

सुशांत की बहन प्रियंका ने  सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट में लिखा, “फज आखिरकार तुम भी अपने दोस्त के पास स्वर्ग में चले गए । जल्द मिलूंगी, तब तक...मेरा दिल बुरी तरह टूट चुका है ।” प्रियंका ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं । इनमें से एक में सुशांत फज के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में प्रियंका फज के साथ खेलती, पोज करती दिख रही हैं ।

बता दें कि सुशांत के जाने के बाद से ही फज के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें फ़ज सुशांत की याद हैरान परेशान घूमता नजर आ रहा था । तब से ही फज उदास रहने लगा था । 

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का 34 साल की उम्र में निधन हो गया था । वे मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे । देश की तीन बड़ी एजेंसी CBI, NCB और ED सुशांत डेथ केस में इन्वॉल्व हैं, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि एक्टर की मौत कैसे हुई थी । हालांकि, माना जा रहा है कि एक्टर ने आत्महत्या की थी ।