2010 में, एकता आर कपूर और दिबाकर बैनर्जी डिजिटल टेक्नोलॉजी के इम्पैक्ट को दर्शाते  हुए एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म लव सेक्स और धोखा  के साथ सामने आए थे, जिसमें एमएमएस स्कैंडल, ऑनर किलिंग और स्टिंग ऑपरेशन सहित कुछ दिलचस्प विषयों को छुआ गया था । यानी ऐसा समय जब इंडस्ट्री रन-ऑफ--मिल सिनेमा बनाने में सहज था, तब इंडस्ट्री की सबसे पावरफुल फीमेल प्रोड्यूसर ने अपना कदम बढ़ाते हुए कुछ अलग और हटकर करने की हिम्मत दिखाई ।

SCOOP: एकता आर कपूर और दिबाकर बैनर्जी बिग बॉस 16 में करेंगे लव सेक्स और धोखा 2 का एलान ; बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को मिल सकता है रोल

एकता कपूर करेंगी लव सेक्स और धोखा  2 की घोषणा

हालांकि जबकि ब्लॉकबस्टर फिल्म की दूसरी किस्त को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अफवाहें है कि एकता आर कपूर और दिबाकर बैनर्जी बालाजी टेलीफिल्म्स की अगली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' की घोषणा करने के लिए बिग बॉस 16 के घर में एंट्री करेंगे।

शो के अलग तहर के नेचर को ध्यान में रखते हुए, जो हाल में देश का गिल्टी ऑब्सेशन बना है, कह सकते है कि निर्माता इस अवसर को एक बढ़िया मार्केटिंग मूव के रूप में देख रहे हैं। इसमें कोई हैरानी की बात भी नहीं है क्योंकि एकता आर कपूर हमेशा से ही बड़े पैमाने पर मार्केट पर अपनी पकड़ रखने के लिए जानी जाती है और उन्होंने अक्सर टॉप पर अपनी यात्रा में अपने शार्प इंट्यूशन और बिजनेस कौशल का प्रदर्शन किया है।

वैसे बिग बॉस के मंच पर LSD2 की घोषणा करने के फैसले के कारण हर किसी ने यह अनुमान लगाया है कि क्या यह किस्त शो के फॉर्मेट पर आधारित होगी, यह देखते हुए कि कैसे निर्माताओं ने घोषणा की कि यह टेक्नोलॉजी की नई लहर और इसके प्रभाव को पकड़ेगा, और इसकी गहराई में जाएगा। इसके अलावा, एकता आर कपूर को नई प्रतिभाओं को खोजने और लॉन्च करने के लिए भी जाना जाता हैं, जो हमें यह सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या फिल्म बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के लिए लॉन्चपैड साबित होगी।

लेकिन फिलहाल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक दिबाकर बैनर्जी ने निर्माता एकता आर कपूर के साथ फिर से सफल सिनेमा की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश की है।