सबसे बड़े एरियल रेस्क्यू मिशन पर आधारित ऑपरेशन ईगल में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे । हाई-ऑक्टेन फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो 3डी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरू होगी । वकाउ फिल्म्स द्वारा निर्मित ऑपरेशन ईगल आशीष आर मोहन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है ।

सबसे बड़े एरियल रेस्क्यू मिशन पर बन रही फ़िल्म ऑपरेशन ईगल की शूटिंग गर्मियों में होगी शुरू ; 3डी में रिलीज होने वाली इस फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन पर काम करेगी इंटरनेशनल टीम

सच्ची घटना पर आधारित ऑपरेशन ईगल

केबल कार खराब होने पर पर्यटकों का एक झुंड जमीन से 5000 फीट की ऊंचाई पर फंस जाता है । उन्हें बचाने का समय बहुत ही सीमित है क्योंकि वह स्थान बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच में दूरस्थ है जहां पर किसी भी प्रकार की मदद दिन दूर है । जैसे-जैसे मौसम खराब होता जा रहा है और केबल कार खिसकती जा रही है, घड़ी की सुइयाँ बीत रही हैं । उनकी एकमात्र आशा एक ऐसा नायक है जो उन्हें जीवित रखने के लिए किसी भी तरह की कोशिश करने से नहीं चुकेगा । वह प्रकृति को चुनौती देगा, सारे नियम तोड़कर नामुमकिन को मुमकिन बनाएगा । ऑपरेशन ईगल एक ऐसी कहानी है जो मानव शक्ति, भावना और प्रतिबद्धता को फिर से परिभाषित करती है पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर आकाश की ऊंचाई में शानदार एक्शन देखने को मिलेगा ।

यह अद्भुत कहानी अवार्ड विनिंग, प्रशंसित लेखक सैविन क्वाड्रास (मैरी कॉम, नीरजा, परमाणु और मैदान) ने विशाल कपूर (हमला और लुटेरे) के साथ मिलकर लिखी है । ऑपरेशन ईगल आशीष आर मोहन द्वारा निर्देशित और शिमला टॉकीज (आशीष आर मोहन, सैविन क्वाड्रास) के सहयोग से वकाउ फिल्म्स (विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल) द्वारा निर्मित है ।

3डी में शूट होने वाली इस फिल्म में स्टंट के लिए एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय टीम होगी, जिसमें एक्शन का एक बड़ा हिस्सा अबू धाबी, केप टाउन और भारत में शूट किया जाएगा । बाकी कलाकारों के साथ मुख्य अभिनेता की घोषणा अगले कुछ दिनों में की जाएगी ।

आशीष आर मोहन कहते हैं, “हम पिछले 4-5 सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। अब जबकि तैयारी पूरी हो चुकी है, हम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऑपरेशन ईगल अब तक का सबसे रोमांचक सिनेमाई अनुभव होने जा रहा है ।"

फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मी में शुरू की जाएगी ।