साल 2005 में सलमान खान अभिनीत फ़िल्म नो एंट्री कमर्शियल तौर पर काफ़ी सफ़ल फ़िल्म साबित हुई थी । इसलिए इस फ़िल्म के सीक्वल को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए । लेकिन अब नो एंट्री के मेकर अनीस बज़्मी ने इन सभी कयासों को साफ़ करते हुए कहा है कि, नो एंट्री के सीक्वल की स्किप्ट तैयार है और उन्हें बस फ़िल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के ग्रीन सिग्नल का इंतजार है । हालांकि अनीस ने इस बात को भी साफ़ किया कि उन्हें नहीं पता कि नो एंट्री 2 का हिस्सा सलमान खान बनेंगे या नहीं । अनीस बज़्मी ने कहा कि क्योंकि उनकी इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था इसलिए इसके सीक्वल को बनाया जाना चाहिए । उन्होंने आगे कहा कि, उन्हें विश्वास है कि उनकी इस फ़िल्म को दर्शक जरुर पसंद करेंगे ।

नो एंट्री 2 की स्क्रिप्ट तो रेडी है लेकिन सलमान खान नहीं आएंगे नजर ?

नो एंट्री से पीछे हटे सलमान खान

अनीस ने यह भी बताया कि उन्होंने नो एंट्री 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकारों की अपनी विश लिस्ट दे दी है लेकिन यह सब निर्माता बोनी कपूर पर निर्भर है । उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की कोई भनक तक नहीं है कि क्या सलमान इस फ़िल्म में वापस लौटेंगे आएंगे या नहीं क्योंकि इसका जवाब भी कपूर ही दे पाएंगे । बता दें कि नो एंट्री के पहले भाग में सलमान वुमनाइज़र 'प्रेम' बने थे जो अनिल कपूर और फ़रदीन खान को भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर करने के लिए उकसाता है ।

हमने आपको खासतौर पर बताया था कि सलमान नो एंट्री फ़्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं रहे और वह इससे बाहर हो गए थे । हालांकि अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह फ़िल्म बनाई जाएगी या नहीं और साथ ही यदि यह बनाई जाती है तो इसकी स्टार कास्ट के बारें में भी कोई भी भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी ।

यह भी पढ़ें : तो क्या भंसाली फ़िर बनाएंगे 'करण-अर्जुन' सलमान खान-शाहरुख खान की जोड़ी, ये है असली सच्चाई

सलमान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है । इसके बाद वह अपनी हिट फ़्रैंचाइजी दबंग 3 की तैयारी में व्यस्त हो जाएंगे ।