यदि आप ऐसी कोई खबर पढ़ रहे हैं या उस पर विश्वास कर रहे हैं कि संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म में सलमान खान और शाहरुख खान साथ नजर आने वाले हैं तो बता दें कि यह एकदम झूठी खबर है । सलमान खान और शाहरुख खान की साथ में कास्टिंग न सिर्फ आर्थिक रूप से अव्यवहारिक है, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी कोई उत्सुकता नहीं जगाती है ।

तो क्या भंसाली फ़िर बनाएंगे 'करण-अर्जुन' सलमान खान-शाहरुख खान की जोड़ी, ये है असली सच्चाई

सलमान खान और शाहरुख खान का साथ में आना अफ़वाह है

भंसाली के करीबी सूत्र का कहना है कि इन दिनों वह दो निर्देशकीय स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं । “और इन दोनों ही स्क्रिप्ट में न तो सलमान और न ही शाहरुख साथ में है या इनके अलावा । हां, उन्होंने संभावित सहयोग के लिए दोनों खान के साथ अलग-अलग मीटिंग्स और बातचीत की है । लेकिन अभी इसका कुछ नतीजा नहीं आया है ।”

सूत्र ने उन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया जिसमें कहा जा रहा था कि सलमान और शाहरुख एक साथ भंसाली की फ़िल्म में नजर आने वाले है । “वे दोनों अपने-अपने फ़िल्मी करियर में एक उतार-चढ़ाव के दौर का सामना कर रहे हैं । और ऐसे मौके पर दोनों को एक साथ एक फ़िल्म में आने की आवश्यकता है ।”

यह भी पढ़ें : तो क्या इन दो वजहों से शाहरुख खान को करण जौहर के कॉफ़ी विद करण 6 में नहीं जाना है ?

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान फ़िल्ममेकर राकेश रोशन की करण अर्जुन और के सी बोकाड़िया की हम तुम्हारे हैं सनम, में साथ नजर आ चुके है । हाल के समय में दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ लाने के सभी प्रयास नाकाम साबित हुए हैं ।

और अब बहुत देर हो चुकी है ।