भले ही कंगना रनौत की फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी बॉक्सऑफ़िस पर रिलीज हो चुकी है और काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन ये फ़िल्म अभी तक सुर्खियों में बनी हुई है । महिला सशक्तिकरण को दर्शाती अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका को भले ही समीक्षकों और दर्शकों ने सराहा लेकिन कंगना रनौत को इस फ़ि्ल्म के लिए बॉलिवुड के दिग्गज लोगों ने कोई सपोर्ट या सराहना नहीं मिली इससे कंगना रनौत काफ़ी नाराज हैं । पिछले दिनों कंगना ने खुलकर आलिया भट्ट और आमिर खान जैसे बड़े सितारों पर अपनी नाराजगी जताई । इतना ही नहीं कंगना ने तो आलिया भट्ट को 'करण जौहर की कठपुतली' तक कह डाला । और अब आलिया भट्ट ने कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

करण जौहर की 'कठपुतली' सुनने के बाद आलिया भट्ट का कंगना रनौत को दो टूक जवाब

आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को ऐसी प्रतिक्रिया दी

आलिया से जब कंगना के 'कठपुतली' बयान के बारें में उनके रिएक्शन के बारें में पूछा गया तो आलिया ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि अगर उन्हें कंगना पर कोई भी वक्तव्य करना होगा तो वह कंगना से व्यक्तिगत तौर पर करेंगी । वह इसे मीडिया में नहीं कहेंगी ।

इसके आगे आलिया ने कहा कि इसके पहले भी वह बता चुकी हैं कि एक अभिनेत्री के तौर पर कंगना को पसंद करती हैं और वह जिस प्रकार के विषयों का चुनाव करती हैं वह भी उन्हें पसंद आते हैं । वह मुंह फट हैं और उन्हें उनकी यह बात भी पसंद आती है । अगर उन्होंने उन्हें अनजाने में निराश किया है तो उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है । ऐसा करने का उनका विचार नहीं था । उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है कि वह उन्हें ऐसी प्रतिक्रिया दें ।

आलिया ने मणिकर्णिका को नहीं दिया सपोर्ट

कंगना ने आलिया पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि जब वो आलिया की फ़िल्म देखने का साहस कर सकती हैं और उनके काम की सराहना करने से खुद को रोकती नहीं है तो आलिया क्यों मेरी फ़िल्म देखने से डर रही है । कंगना के मुताबिक मणिकर्णिका एक महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी फ़िल्म है इसलिए उनकी फ़िल्म को सपोर्ट मिलना चाहिए ।

कंगना ने आगे कहा कि यदि कंगना की खुद की आवाज नहीं है तो वह महज करण जौहर की कठपुतली के समान है । ऐसे में वह सफ़ल कैसे है । क्योंकि यदि आलिया सिर्फ़ पैसा कमाने पर फ़ोकस कर रही हैं और अपनी आवाज नहीं उठा पाती तो वह सफ़ल नहीं है । इसी के साथ कंगना ने उम्मीद जताई कि आशा है आलिया जल्द ही अपनी जिम्मेदारी समझे और नेपोटिज्म के फ़ेवर से ऊपर उठकर सोचे ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

आपको बता दें कि, कंगना ने आलिया और आमिर सहित बॉलीवुड की हस्तियों के बारें में कहा था कि हर कोई उन्हें मतलब के लिए पूछते हैं । आलिया पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा था कि, जब उनकी फ़िल्म की स्क्रीनिंग होती है तब कोई नहीं आता और जब अन्य सितारों की फ़िल्म रिलीज होती है तो वे बेशर्म होकर उन्हें बुलाते है । कंगना ने बताया कि आलिया ने भी उन्हें राजी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात कही थी । ट्रेलर देखने के बाद कंगना ने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था । लेकिन जब उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका आई तो किसी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया । कंगना को लगता है कि उनके खिलाफ़ फ़िल्म इंडस्ट्री में कोई बड़ा रैकेट चल रहा है ।