सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर आने वाले वीकेंड में भावनाएं उमर पड़ेंगी, जहां शो के जज - विशाल, नेहा और हिमेश अपने करियर और अपनी पिछली परफॉर्मेंस से जुड़े कुछ किस्से सुनाएंगे, जो कंटेस्टेंट्स के लिए भी एक यादगार पल होगा। इस मौके पर दर्शक हर्ष और भारती को पहली बार इंडियन आइडल 12 को होस्ट करते देखेंगे। इंडिया की फरमाइश नाम के इस स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स अपने फैंस की पसंद के गाने गाएंगे ।

इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड के लापता मजदूरों के परिवार की मदद के लिए दिए 3 लाख रु

नेहा कक्कड़ ने दान दिए 3 लाख रुपए

अपनी परफॉर्मेंस से पहले कंटेस्टेंट पवनदीप ने कहा, “आज मैं वो गाना गाऊंगा, जिसे मेरे पिता सुरेश राजन ने कंपोज़ किया है । इसका शीर्षक है - मलवा में कां करूं तलाश (उत्तराखंड का गीत)। यह गाना उन लोगों के लिए श्रद्धांजलि है, जो चमोली जिले में ग्लेशियर हादसे में गुम हो गए । इस दुर्घटना में सैकड़ों मजदूरों ने अपने परिवारों को खो दिया । हम जानते हैं वहां मौजूद बचाव दल लापता लोगों की तलाश में बहुत मेहनत कर रहा है, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी से मेरा निवेदन है कि वे उन मजदूरों के परिवारों की मदद करें, जो अपने कामकाजी सदस्यों पर आश्रित हैं ।” इसके बाद उन्होंने अपने पिता के द्वारा कंपोज़ किया हुआ गीत गाया और फिर हमारी अधूरी कहानी प्रस्तुत किया ।

उनकी परफॉर्मेंस के बाद नेहा भी भावुक हो गईं और उन्होंने पवनदीप की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा, “आप एक बेहतरीन सिंगर हैं, यह तो हम सभी जानते हैं, लेकिन आप एक बढ़िया इंसान भी हैं, जो बहुत अच्छी बात है। यह काबिले तारीफ है कि आप लापता मजदूरों के समर्थन में आगे आए और अपने सामर्थ्य के अनुसार प्रभावित परिवारों की मदद के लिए अपील की। इस मिशन में मैं आपके साथ हूं। मैं उत्तराखंड के हमारे गुमशुदा मजदूरों के परिवारों की मदद के लिए 3 लाख रुपए का योगदान देना चाहूंगी। मैं सभी से निवेदन करती हूं कि वे इन परिवारों की मदद के लिए आगे आएं ।”

नेहा ने आगे कहा, “यह एक आपदा है और यह हमारा कर्तव्य है कि हम इन परिवारों के सबसे बुरे वक्त में उनकी मदद करें । आइए 'मौसम बदल गया' बोलने की जगह उन परिवारों के लिए प्रार्थना करें, जिन्होंने इतना बड़ा नुकसान सहा है ।”