करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान अपने नवजात बेटे को लेकर अब अपने घर पहुंच चुके हैं । जहां हर कोई करीना कपूर खान के दूसरे बेटे की झलक देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं उनका नाम जानने के लिए भी बेकरार है । हालांकि जब इस बारें में मैंने सैफ़ अली खान से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं रखा है । सैफ़ अली खान ने भी बताया कि मां और उनका बेटा दोनों एकदम ठीक हैं ।

‘दादी’ शर्मिला टैगोर अभी तक नहीं मिली करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के नवजात बेटे से, ये है इसकी वजह

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने नहीं रखा नाम

वहीं सुनने में यह भी आ रहा है कि शर्मिला टैगोर ने अभी तक अपने दूसरे पोते को नहीं देखा है । इस बारें में पटौदी खानदान के करीबी मित्र ने मुझे बताया, “शर्मिला जी अभी दिल्ली में हैं । कोरोना स्थिती को देखते हुए शर्मिला जी का दिल्ली से मुंबई ट्रेवल करना अभी उचित नहीं है । तो ऐसा लगता है कि उन्हें अपने पोते की शक्ल देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है ।”

सैफ और उनके बेटे तैमूर इन दिनों अपने नए रोल यानी क्रमशः पापा और बिग ब्रदर के रूप में छोटे नवाब के साथ काफ़ी एंजॉय कर रहे हैं ।

“तैमूर अपने नए छोटे भाई के प्रति बहुत सुरक्षात्मक है । वह बड़े प्यार से अपने छोटे भाई को देखता है ।” सैफ़ अभी छुट्टी पर हैं और अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । इसके बाद वह ओम राउत की आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे ।