इम्तियाज अली अपनी हिट फ़िल्म लव आज कल की अगली किश्त, लव आज कल 2, को जल्द ही शुरू करने के लिए एकदम तैयार है । हालांकि अभी तक फ़िल्म का टाइटल फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स इसकी कहानी को साल 2009 में आई सैफ़ अली खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत लव आज कल की तर्ज पर रिक्रिएट करेंगे । हालिया खबरों के अनुसार, इम्तियाज अली लव आज कल 2 की शूटिंग इसकी लीड कास्ट सारा अली खान,कार्तिक आर्यन व रणदीप हुड्डा के साथ करने की तैयारी कर चुके है ।

अब शुरू होगा कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का रोमांटिक सफ़र, सूत्रधार बनी लव आज कल 2

इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर दिल्ली और पंजाब में होगी । फ़िल्म की शूटिंग अगले हफ़्ते से शुरू हो जाएगी । कार्तिक आर्यन ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, इम्तियाज के साथ काम करना उनका बरसों से सपना था जो अब लव आजकल 2 के साथ पूरा होने जा रहा है ।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी

आपको बता दें कि सारा करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में यह कबूल चुकी है कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है और वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती है । इसके बाद से सारा और कार्तिक की जो्ड़ी सुर्खियों में आ गई और अब इम्तियाज इस जोड़ी को अपनी फ़िल्म के जरिए साथ ला रहे है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान का भी एक स्पेशल रोल होगा ।

गौरतलब है कि सारा के अभी-अभी शुरू हुए फ़िल्मी करियर में उन्होंने दो बैक-टू-बैक फ़िल्में दी । डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ के साथ-साथ सिम्बा में भी सारा के काम को खूब सराहा गया । और अब सारा अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हो गई है । वैसे दर्शकों को कार्तिक के साथ सारा की कैमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा ।

कार्तिक के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो बीते साल सोनू के टीटू की स्वीटी से उन्हें काफ़ी लाइमलाइट मिली । इसके बाद कार्तिक एक के बाद एक बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स साइन करने में बिजी हो गए है । कार्तिक की कृति सैनॉन के साथ रोम-कॉम फ़िल्म लुका छुपी इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान की वजह से सारा अली खान को डेट नहीं कर पा रहे हैं ?

कार्तिक जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी आगामी फ़िल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे ।