सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शुरू से ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर ट्रोल किया जा रहा था । सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर के थाने में एफआईआर दर्ज कराई । जिसके बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ एक के बाद एक आरोप लगते रहे । लेकिन रिया ने एक का भी जवाब नहीं दिया और चुप रहना बेहतर समझा । लेकिन अब फ़ाइनली अपने ऊपर तमाम आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है ।

FIR दर्ज होने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी, आंखों में आसूं लिए कहा, ‘मेरे बारें में काफ़ी कुछ गलत कहा जा रहा है’

रिया चक्रवर्ती को न्याय व्यवस्था पर भरोसा

रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर न्याय व्यवस्था पर भरोसा जताया है । रिया ने इस वीडियो में बताया कि वह इसलिए चुप हैं क्योंकि उन्हें सच के सामने आने का पूरा भरोसा है । रिया ने सोशल मीडिया पर अपना छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “मुझे गॉड और न्याय व्यवस्था पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा । हालांकि मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ गलत बातें कही जा रही हैं । मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं और उनके कहने के मुताबिक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते ।” रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

रिया ने कबूला कि वह सुशांत संग लिव इन रह रही थीं

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत कई गंभीर आरोप लगाए हैं । जिसमें शामिल है सुसाइड के उकसाना, जबरन पैसा वसूली करना और प्रताड़ित करना इत्यादि । इन आरोपों की वजह से रिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं । इतने समय तक चुप्पी साधने वाली रिया ने इस वीडियो के माध्यम से अपना पक्ष रखा है । बता दें कि इससे पहले रिया ने कोर्ट में पहली बार इस बात को भी कबूला है कि वे सुशांत संग लिव इन रह रही थीं ।