कार्तिक आर्यन जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ आगामी फ़िल्म पति, पत्नी और वो में नजर आएंगे । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इस फ़िल्म में अपने लुक से सभी को रू-ब-रू करवाया । इस लुक में कार्तिक सीधे-सादे लुक में नजर आए । इस फ़िल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी का किरदार निभाएंगे, जो एक आशिक मिजाज पति है । चिंटू त्यागी बने कार्तिक का सीधा-सादा लुक हर किसी को खूब भाया । वहीं कार्तिक इम्तियाज अली की सारा अली खान के साथ आगामी फ़िल्म लव आज कल 2, में भी नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन की बैक-टू-बैक दो फ़िल्मों में अभिनेता के चार अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे ।

कार्तिक आर्यन अपनी दो बैक-टू-बैक फ़िल्मों में चार अलग-अलग लुक के साथ दिखाई देंगे

कार्तिक आर्यन दो बैक-टू-बैक फ़िल्मों में आएंगे नजर

दोनों फ़िल्मों से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, लव आज कल 2 और पति पत्नि और वो दोनों फ़ि्ल्मों में कार्तिक चार अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे । जहां पति पत्नी और वो में कार्तिक भूमि पेडनेकर के पति के लुक में एक सीधे-सादे व्यक्ति के रूप में दिखाई देंगे जबकि दूसरी ओर अनन्या पांडे, जो फ़िल्म में सेक्रेटरी की भूमिका निभा रही है, के साथ फ़्लर्ट करते हुए अलग लुक में दिखाई देंगे । अभी तक कार्तिक का पति की भूमिका वाला लुक तो सामने आ चुका है लेकिन फ़्लर्ट करने वाले आशिक मिजाज ऑफ़िस पर्सन का लुक सभी सामने आना बाकी है ।

यह भी पढ़ें : Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन ने 'चिंटू त्यागी' के लिए छोड़ा अपना चार्मिंग-हैंडसम लुक

वहीं दूसरी तरफ़ कार्तिक फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली की आगाली फ़िल्म, जिसका फ़िलहाल नाम लव आज कल 2 है, में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे । क्योंकि लव आज कल फ़िल्म भी दो किरदारों की एक अलग जर्नी है । और इस फ़िल्म में कार्तिक दिल्ली और राजस्थान के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसमें से एक लुक स्कूल बॉय का होगा ।