करण जौहर और कंगना रनौत का विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है । कंगना रनौत ने करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण में पहुंचकर उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया जिसके बाद काफ़ी हंगामा बरपा । इतना ही नहीं कंगना ने करण को मूवी माफ़िया भी कहा । दोनों की तरफ़ से आरोप-प्रत्यारोप के कुछ समय बाद ये विवाद ठंडा पड़ गया था । लेकिन अब खुद करण जौहर ने कंगना रनौत की तरफ़ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है और उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है ।

नेपोटिज्म विवाद के बावजूद करण जौहर ने कंगना रनौत की तरफ़ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

करण जौहर को कंगना रनौत के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं

दिलचस्प बात ये है कि, न्यू कमर खासकर स्टारकिड को लॉंच करने के लिए जाने जाने वाले फ़िल्ममेकर करण ने लगभग हर बड़े स्टार के साथ बॉलीवुड में काम किया है । लेकिन करण जौहर ने अभी तक बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना के साथ काम नहीं किया ।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि, उन्हें कंगना रनौत के साथ भविष्य में काम करने को लेकर बिल्कुल दिक्कत नहीं है और वो जरुर कंगना रनौत के साथ काम करना चाहेंगे । करण ने इसके बाद कहा कि अगर फिल्म की मांग और फिल्ममेकर कंगना को कास्ट करना चाहता है तो वो इसके लिए हां कहने में दूसरा पल भी नहीं लेंगे । उन्होंने कहा कि क्योंकि ये एक कमर्शियल डील है और इसमें भावनाएं मायने नहीं रखती ।

कंगना और करण की राय एक दूसरे से अलग हैं

करण ने आगे कहा कि, अभी तक उन्होंने जो फ़िल्में बनाई है उसमें किसी रोल के लिए कंगना की जरुरत नहीं थी, और न किसी डायरेक्टर ने कंगना को कास्ट करने के लिए उनसे कहा । इसीलिए उन्हें अभी तक उनकी फ़िल्मों में कास्ट नहीं किया गया । करण ने आगे ये साफ़ किया कि, किसी लीड ऐक्टर ने भी कंगना का नाम नहीं लिया । बस क्योंकि उनकी और कंगना की निजी राय एक दूसरे से अलग है, इसका ये मतलब नहीं है कि वो साथ में काम नहीं करेंगे ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियां उन्हें इंडस्ट्री से बाहर धकेलना चाहती थी

गौरतलब है कि पिछले दिनों करण अपने चर्चित टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में आए भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिय पांड्या और के एल राहुल के विवादित महिला विरोधी बयान के कारण काफ़ी सुर्खियों में आए । शो में हार्दिक और राहुल के बयान से काफ़ी हंगामा बरपा और जिसमें बीसीसीआई को कूदना पड़ा । लेकिन फ़िर कल ही करण ने इस पूरे माजरे की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए माफ़ी मांगी ।