John-Abraham

लीक से हटकर फ़िल्में बनाने का एकमात्र उद्देश्य रखने वाला जॉन अब्राहिम का प्रोडक्शन हाउस अपरांपरागत फ़िल्में बनाता है जिसे दर्शक खुले दिल से स्वीकार करते हैं । विक्की डोनर जैसी अपरांपरागत फ़िल्में बनाकार सफ़लता का स्वाद चख चुका जॉन अब्राहिम का प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेंमेंट की आगामी फ़िल्म सत्रह को शादी है मुश्किल में घिरती नजर आ रही है ।

आगामी फ़िल्म सत्रह को शादी है, जिसमें खामोशियां की सपना पब्बी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे, को जॉन अब्राहिम यूटीवी-डिज़्नी के साथ प्रोड्यूस की जा रही थी । आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले खबर आई थी डिज्नी ने बॉलीवुड प्रोडक्शन बंद कर दिया है । हालांकि इस बारें में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई । हमने सुना है कि दंगल और जग्गा जासूस के बाद कई आगामी फ़िल्में, जो डिज्नी से जुड़ी है, की स्थिती नाजुक है । यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के बारे में सिद्धार्थ रॉय कपूर और जॉन अब्राहम के बीच एक गहन मीटिंग भी हुई लेकिन फ़िर भी फ़िल्म को लेकर कोई स्पष्ट राय नहीं बन पाई । हालांकि दोनों के बीच इस फ़िल्म को लेकर बाकायदा एक डील साइन हुई थी ।

यह भी कहा जा रहा हि कि जॉन अब्राहिम की कंपनी फिल्म की अस्पष्ट स्थिति के कारण वित्तीय संकट से जूझ रही है और अभिनेता से निर्माता बने जॉन अकेले ही इस आर्थिक सकंट को झेल रहे हैं क्योंकि फ़िल्म की अस्पष्ट स्थिती के कारण सभी फाइनेंसर फिल्म से अपना पैसा वापस निकाल रहे हैं । यह भी सुनने में आया है कि जॉन, जिसे एक अच्छे इंसान के रूप में भी जाना जाता है, ने अपनी जेब से भुगतान करने का फैसला किया है ।

बिग-फ़ैट इंडियन वेडिंग की पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म सत्रह को शादी है, एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है । फ़िल्म की वर्तमान हालत को देखते हुए हम ये कयास लगा सकते हैं कि इस फ़िल्म का भविष्य खतरे में है ।