200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । मामले की जांच कर रहे इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) की तरफ से जैकलीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है । और इसके बाद ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को समन जारी कर 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जिसके बाद जैकलीन आज ईडी दफ़्तर पहुंची ।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज के लिए ईडी ने तैयार की सवालों की लंबी लिस्ट

जैकलीन फर्नांडीज पहुंची ईडी दफ़्तर

जानकारी के मुताबिक, ईडी अधिकारियों ने जैकलीन के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है । इसमें जैकलीन से सुकेश संग उनके रिश्ते, संपर्क में आने की कहानी और वसूली से संबंधित सवाल भी पूछे जाएंगे । बता दें कि इससे पहले भी जैकलीन से मनी लॉन्ड्रिंग केस में दो बार पूछताछ हो चुकी है ।

जैकलीन को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से भी रोक दिया गया था । ED के मुताबिक, सुकेश के 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं । खबरों की मानें तो, ,महाठग सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे गिफ्ट भेजे थे । महंगे गिफ्ट में गहने, डायमंड ज्वेलरी सेट, क्रॉकरी, 4 फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की करीब 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा भी शामिल है । सुकेश ने जैकलीन के भाई बहनों को भी मोटी रकम भेजी थी ।

बता दें कि ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है । केंद्रीय एजेंसी को सुकेश और जैकलीन के बीच वित्तीय लेनदेन के सबूत मिले थे ।