अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ के बाद अब सलमान खान अपनी अगली एक्शन ड्रामा टाइगर 3 को पूरा करने में जुट गए हैं । रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया की खूबसूरत लोकेशन पर टाइगर 3 के अहम सीक्वंस शूट करने एक बाद अब सलमान फ़िल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं । मेकर्स मुंबई में ही टाइगर 3 के लिए एक भव्य सेट तैयार कर रहे हैं जहां सलमान फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग करेंगे ।

f7716ef6-652d-4bd3-8e35-18c0ee2e6b40

सलमान का बिजी शेड्यूल

बता दें कि इससे पहले भी मेकर्स ने मिडिल ईस्ट के मार्केट का सेट मुंबई में रिक्रिएट किया था क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वे महामारी के चलते संयुक्त अरब अमीरात में शूटिंग नहीं कर पाएंगे । लेकिन ये सेट एक भयंकर तूफ़ान का शिकार हो गया था । और अब मेकर्स फ़िर से एक ऐसा ही सेट मुंबई में तैयार कर रहे हैं जहां पर इस बिग बजट फ़िल्म की शूटिंग होगी ।

सूत्रों की मानें तो, सलमान पिछले सितंबर से अंधेरी के यशराज स्टूडियो में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं । इसी बीच प्रोडक्शन डिज़ाइन टीम, साथ की साथ इस भव्य सेट का पुनर्निर्माण भी कर रही थी ।

टाइगर 3 के इस ग्रैंड सेट पर कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वंस शूट होंगे । इसी के साथ सलमान का रॉ एजेंट किरदार अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर और कैटरीना कैफ का किरदार जोया दुश्मनों से मुकाबला करेंगे । इस शेड्यूल में निर्देशक मनीष शर्मा ने सलमान और दुश्मनों के बीच बाइक चेज सीक्वंस भी डिजाइन किया है ।

खतरनाक एक्शन सीन करेंगे सलमान

यह कई भारी-भरकम एक्शन दृश्यों की पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगा जहां सलमान के रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर और कैटरीना कैफ का किरदार जोया बुरे लोगों से भिड़ेंगे । रिपोर्ट से यह भी पता चला कि सोमवार को, निर्देशक ने अभिनेता सलमान और फिल्म के खलनायकों की एक बाइक का पीछा करने वाला सीक्वेंस तैयार किया।

दो दिन में कुछ सीन्स शूट करने के फौरन बाद सलमान बुधवार सुबह रियाद के लिए रवाना हो गए । अगले कुछ दिनों में सलमान बैक-टू-बैक शूटिंग में बिजी रहेंगे । इसके अलावा, यह भी पता चला है कि अभिनेता ने दबंग: द टूर रीलोडेड शो के लिए रियाद पहुंच रहे हैं । यह शो 10 दिसंबर को होना है । 11 दिसंबर को सलमान मुंबई वापस आकर सीधे वीकेंड का वार शूट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर जाएंगे । उसके बाद, सलमान 13 दिसंबर से SRPF ग्राउंड में टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे । यह शूटिंग क्रिसमस तक चलेगी ।