अहान शेट्टी की हालिया रिलीज फ़िल्म तड़प बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन कर रही है । अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प अब तक कुल 17.78 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प के लिए यह कमाई ठीक है मौजूदा स्थिती को देखते हुए जहां अब भी कुछ जगह सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति है ।

Box Office– बॉक्स ऑफ़िस पर 17.78 करोड़ रु का कलेक्शन कर चुकी अहान शेट्टी की तड़प, सलमान खान की अंतिम और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की कमाई अभी भी जारी

अहना शेट्टी की तड़प

वहीं सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ भी बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर अपनी पकड़ बनाए हुए है । अब तक यह फ़िल्म कुल 36.15 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में यह फ़िल्म 40 करोड़ रु तक की लाइफ़टाइम कलेक्शन कर सकती है । इस तरह से अंतिम इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म साबित हो रही है ।

वहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की बात करें तो, यह फ़िल्म अब तक 193.59 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । यह फ़िल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है लेकिन इसके लिए इसे और कुछ दिन कमाई करनी होगी और थिएटर तक दर्शकों को आकर्षित करना होगा । सूर्यवंशी अपनी रिलीज के 5वें हफ़्ते भी भले ही कम सही लेकिन दर्शक जुटा रही है । इसलिए फ़िल्म ने मंगलवार को 20 लाख रु की कमाई की । हालांकि यह फ़िल्म अब नेटफ़्लिक्सि पर रिलीज हो चुकी है उसके बावजूद भी लोग इसे थिएटर में देखने आ रहे हैं, जो सराहनीय है ।