लंबी बीमारी के इलाज के बाद इरफान खान ने फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम से एक बार फ़िर बॉलीवुड में पूरे दो साल बाद कमबैक किया । यह फ़िल्म साल 2017 में आई इरफान खान की फ़िल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है । फ़ैंस को इरफान खान की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था । लेकिन जैसे ही यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 13 मार्च को रिलीज हुई उसके ठीक एक दिन बाद यानी 14 मार्च को महामारी बने कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र सरकार सहित कई राज्य सरकारों ने सभी थिएटर्स अगले आदेश तक बंद करने का ऐलान कर दिया । और जिसके चलते फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ भी कमाई करने में नाकाम हुई ।

इरफान खान की कमबैक फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम अगले हफ़्ते इस डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर होगी रिलीज ?

इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम हॉटस्टार पर होगी रिलीज

इसके बाद कहा जाने लगा कि जैसे ही स्थिती नियंत्रण में आ जाएगी और सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा, तो मेकर्स एक बार फ़िर अंग्रेजी मीडियम को थिएटर्स में रिलीज करेंगे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, मेकर्स अंग्रेजी मीडियम को अगले हफ़्ते डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने के लिए तैयार हैं । यदि खबरों की मानें तो, यह फ़िल्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी । हालांकि अभी इस बारें में मेकर्स की ओर से ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है ।

यह भी पढ़ें : Angrezi Medium: ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान खान का ये इमोशनल वीडियो मैसेज चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ आंखे नम कर देगा

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में आई फ़िल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है । इस फ़िल्म में इरफ़ान के अलावा राधिका मदान, दीपक डोब्रियाल, डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में नजर आईं है ।