इरफान खान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । आज इस फ़िल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान भी नजर आ रही है । फ़िल्म का ट्रेलर कल यानी 13 फ़रवरी को रिलीज होगा लेकिन ट्रेलर लॉंच के दौरान फ़िल्म के लीड एक्टर इरफान खान मौजूद नहीं होंगे । इसलिए उन्होंने अपने फ़ैंस के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश दिया है ।

Angrezi Medium: ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान खान का ये इमोशनल वीडियो मैसेज चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ आंखे नम कर देगा

इरफान खान ने दिया इमोशन वीडियो मैसेज

पोस्टर को शेयर करते हुए इरफ़ान ने फ़ैंस को मैसेज भी दिया है जिसे सुनकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान के साथ आंख भर आएगी । इरफ़ान के इस मौसेज में उनका फ़िल्मों से दूर होने का दुख और जिंदगी के लिए एक आशा की किरण नजर आ रही है ।

''मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी''

इरफ़ान ने अपने संदेश में कहा, ''हैलो, भाईयो और बहनो, नमस्कार ! मैं इरफ़ान । मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी । खैर, ये फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बेहद खास है । सच मानिए मेरे दिल की ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हमने इसे बनाया है । लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं । उनसे वार्तालाप चल रहा है । जैसा भी होगा आपको जानकारी दे दी जाएगी ।'

इरफान आगे कहते हैं, 'कहावत है कि जब जिंदगी आपको लेमन दे तो उसका लेमनेड बनाइए । बोलने में अच्छा लगता है लेकिन सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नीबू थमाती है तो शिकंजी बनाना बेहद मुश्किल हो जाता है... लेकिन आपके पास कोई विकल्प भी नहीं रहता, पॉजीटिव रहने के सिवा । हमने इस फिल्म को उसी सकारात्मकता के साथ बनाया है । ये फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी, सिखाएगी और फिर हंसाएगी.. मेरा इंतजार कीजिए ।'

लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं इरफ़ान

आप को बता दें कि, इरफान पिछले कई महीनों से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे है । लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की लेकिन अब फ़िर से स्वाथ्य बिगड़ने के कारण उन्हें फ़िर से इलाज के लिए बाहर जाना पड़ा । और इसलिए वह अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर लॉंच में शामिल नहीं हो पा रहे । बहरहाल, फ़ैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : इरफान खान फ़िलहाल अंग्रेजी मीडियम ही करेंगे, इसलिए अभी साइन नहीं करेंगे दूसरी फ़िल्म

हिंदी मीडियम के सीक्वल फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफ़ान और राधिका के साथ करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है ।