मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म छपाक, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है, में दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी । छपाक में दीपिका पादुकोण के लुक ने पहले ही लोगों को फ़िल्म के लिए उत्साहित कर दिया है और अब लोग फ़िल्म और इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

Chhapaak: इस दिन रिलीज हो रहा है दीपिका पादुकोण की छपाक का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण छपाक में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंग़ी

संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद दीपिका के फ़ैंस उनकी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बेसब्री से उनकी आगामी फ़िल्म छपाक के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है । तो खबर आ रही है कि छपाक का ट्रेलर दिसंबर के पहले हफ़्ते रिलीज होने की उम्मीद है । जबकि फ़िल्म 10 जनवरी 2020 को थिएटर में रिलीज होगी ।

छपाक के बाद दीपिका, फ़िल्ममेकर कबीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ’83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ उनकी रील लाइफ़ पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंग़ी । बता दें कि ’83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका इस फ़िल्म में उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : छपाक : दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का 'किसिंग सीन' हुआ लीक, तो लोग बोले-'बच्चों को मत दिखाओ'

पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो, दीपिका और रणवीर, जो 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे, अपनी पहली शादी की सालगिरह को तिरुपति में भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन करके सेलिब्रेट करेंगे । इसके बाद दोनों अपनी फ़ैमिली के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने जाएंगे ।