हाउसफ़ुल 4 की जबरदस्त सफ़लता के बाद अब इस फ़िल्म की एक लीड जोड़ी फ़िर से एक नई फ़िल्म में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आने वाली है । जी हां यहां हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार और कृति सैनॉन की । जल्द ही ये जोड़ी साजिद नाडियाडवाला की आगामी फ़िल्म बच्चन पांडे में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएगी । बच्चन पांडे में जहां अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे वहीं कृति सैनॉन इस फ़िल्म में उनके अपोजिट नजर आएंगी । और अब इस बारें में मेकर्स की ओर से ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया गया है कि बच्चन पांडे में अक्षय के अपोजिट कृति को साइन किया गया है । फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की कंपनी नाडियावाला ग्रैंड सन के ट्विटर हैंडल से ये अनाउंसमेंट किया गया है ।

It’s official! बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अपोजिट हुई कृति सैनॉन की एंट्री

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनॉन की एंट्री

फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका ऐलान किया गया है । ट्वीट में लिखा, ''हम बेहद खुश हैं और खुश होकर ये अनाउंस कर रहे हैं कि कृति क्रिसमस 2020 को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए यहां हैं । बच्चन पांडे के साथ नाडियावाला ग्रैंडसन फैमिली में आपका स्वागत है ।

इसके बाद कृति ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'इस पुनर्मिलन के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं!! यह क्रिसमस वास्तव में मैरी मैरी होने वाला है! साजिद सर, बच्चन पांडे शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ।'

यह भी पढ़ें : Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' बनकर आएंगे क्रिसमस पर

बच्चन पांडे की बात करें तो कुछ दिन पहले इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान किया गया था । फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है। अक्षय का लुक काफी दमदार लगा । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।