हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर में अपने स्टाइल और सेक्सी अंदाज के लिए वाणी कपूर ने खूब लोकप्रियता हासिल की । लेकिन इन दिनों वाणी कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है । दरअसल, हाल ही में वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की थी जिसमें वह फ्रंट नॉट बिकिनी टॉप में नजर आई । वाणी के इस बिकिनी टॉप में भगवान श्री राम का नाम लिखा हुआ है और बस यही बात ट्रोल्स को नागवार गुजरी ।

राम नाम लिखे 'बिकिनी टॉप' पहनने पर ट्रोल हुईं वाणी कपूर, लोग बोले-'धर्म का मजाक न बनाएं'

 

वाणी कपूर के बिकिनी टॉप पर लिखा है हरे राम हरे कृष्णा

दरअसल, वाणी के इस हॉट लुकिंग टॉप पर 'हरे राम हरे कृष्णा' लिखा हुआ था । वाणी का ये अंदाज भले ही खूबसूरत हो लेकिन वाणी के बिकिनी टॉप पर लिखे भगवान श्री राम के नाम को देख लोग भड़क गए और उन्होंने वाणी को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया । लोगों का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी 'धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं' ।

राम नाम लिखे 'बिकिनी टॉप' पहनने पर ट्रोल हुईं वाणी कपूर, लोग बोले-'धर्म का मजाक न बनाएं'

इस तरह के भड़काऊ कपड़ों पर राम का नाम देख लोग इतना भड़क गए हैं कि उन्होंने वाणी और उनकी फिल्मों तक को बायकॉट करने की धमकी दे डाली । साथ ही में उन्होंने ऐक्ट्रेस के खिलाफ ऐक्शन लिए जाने की भी मांग की है । यूजर ने लिखा- मैंने आज तक किसी भी पिक पर कमेंट नहीं किया है । ना ही मैं आपको ट्रोल कर रहा हूं। लेकिन मैम प्लीज हमारे धर्म का इस तरह मजाक ना बनाएं ।

विवाद बढ़ता देख वाणी ने अपने सोशल मीडिया से अपने इस फ़ोटो को हटा दिया । हालांकि, उनकी ओर से फिलहाल इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है ।