अभी फ़िलहाल नहीं, शायद यही बात सैफ़ अली खान ने कही होगी, जब उन्हें उनकी बेटी सारा अली खान के साथ एक रॉम-कॉम फ़िल्म में काम करने का मौका मिला होगा । दर असल, पिछले कई दिनों से सैफ़ अली खान और सारा अली खान के एक साथ फ़िल्म में आने की खबरें आ रही थी, लेकिन हम आपको बता दें कि फ़िलहाल ये संभव नहीं हो पाएगा । असल में बड़े सितारें स्क्रीन पर तुलना से बेहद डरते हैं जब वो अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ स्क्रीन पर नजर आए ।

…तो इसलिए सैफ़ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के ऑनस्क्रीन 'पापा' बनने से कतरा रहे हैं

सैफ़ अली खान फ़िलहाल सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे

अपने निर्देशन में बनने वाली पहली फ़िल्म, खामोशी द म्यूजिकल के लिए नवोदित निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इस फ़िल्म में असल जिंदगी की मां-बेटी की जोड़ी- डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना को लेना चाहते थे । लेकिन डिंपल कपाड़िया ने इस ऑफ़र को पूर्णतया ठुकरा दिया ।

इतना ही नहीं हेमा मालिनी ने भी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने से साफ़ इंकार कर दिया था । हेमा ने कहा था कि, ''उसकी तुलना मुझसे की जाए यह सही नहीं होगा । मुझे इस इंडस्ट्री में बहुत समय हो चुका है । हम फ़ाइनली एक साथ हमारे प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म, टेल मी ओ खुदा में एक साथ आए भी । लेकिन ये तब हुआ जब मैंने फ़िल्मों से दूरी बना ली थी और यह मेरे लिए एक कमबैक की तरह थी । मैंने उसे उनके करियर की शुरुआत में कभी भी कैमरे का सामना नहीं करने दिया ।''

यह भी पढ़ें : LEAKED! 'लिप लॉक' से शुरू किया सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपना रोमांटिक सफ़र

शायद सैफ़ भी हेमा मालिनी के तर्क से सहमत है । लेकिन वहीं इसके विपरीत अमिताभ बच्चन कभी भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने से नहीं कतराते हैं । लेकिन फ़िलहाल के लिए सैफ़ अपनी बेटी सारा के साथ स्क्रीन शेयर करने से बच रहे है ।