रणबीर कपूर और अजय देवगन एक बार फ़िर अपनी फ़िल्म राजनीति के बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है । हमने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि, अजय देवगन और रणबीर कपूर एक बार फ़िर, लव रंजन की आगामी फ़िल्म में नजर आने वाले है । लेकिन अभी तक इस फ़िल्म के बारें में अन्य जानकारियां छुपा के रखी गई है । लेकिन हमारे पास इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, एक्शन से भरी इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होने वाली है । और फ़िल्म की टीम इसकी शूटिंग साल 2020 के अप्रैल तक खत्म करने की योजना बना रही है ।

रणबीर कपूर-अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की डिटेल हुई लीक

रणबीर कपूर-अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के लिए हिरोइन की तलाश

जहां मेकर्स ने अजय और रणबीर के रूप में लीड हीरो को तो चुन लिया हैं वहीं अभी इसके लिए हिरोइन की तलाश जारी है । ऐसा माना जाता है कि निर्माता हिरोइन की दमदार भूमिका के लिए किसी बड़ी अभिनेत्री की तलाश में है ।

रणबीर इन दिनों वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ शमशेरा के लिए काम कर रहे है । इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में रणबीर का मुकाबला फ़िल्म में विलेन बने संजय दत्त से होगा । लेकिन इसके पहले रणबीर और आलिया की जोड़ी अपनी आगामी सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: अब होगी सबकी छुट्टी क्योंकि अजय देवगन बनने जा रहे हैं 'चाणक्य'

अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के अलावा रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी काफ़ी सुर्खियों में रहते है । फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स से लेकर जी सिने अवॉर्ड्स तक , रणबीर और उनकी कथित गर्लफ़्रेंड आलिया भट्ट के साथ उनकी लव लाइफ़ खुलकर लोगों के सामने आई । वहीं रणबीर भी आलिया के लिए अपना 'इश्क वाला लव' छुपा नहीं पाए ।