भारत के सबसे प्रभावशाली फिटनेस आइकन सुपरस्टार सलमान खान ने उपकरण ब्रांड "बीइंग स्ट्रॉन्ग" लॉन्च करने के लिए भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी 'जेरेई फिटनेस' प्राइवेट लिमिटेड के साथ संयुक्त रूप से हाथ मिलाया है । सलमान खान ने "बीइंग स्ट्रॉन्ग" को लॉंच कर दिया है ।

सलमान खान ने लॉन्च किया 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' - भारत की फिटनेस आवश्यकताओं के अनुरूप एक फिटनेस उपकरण रेंज !

 

 

सलमान खान हैं फ़िटनेस आइकन

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,"Launching @beingstrongind for all your fitness needs! Let’s #BeStrong together! Video Credits: @HaiderKhanMe"

जेरेई फिटनेस उपकरण लगभग 25 वर्षों से इस व्यापार में है। यह भारत की एकमात्र कंपनी है जो भारत में अपने दम पर अत्याधुनिक फिटनेस उपकरण बनाती है और भारत को वैश्विक बाजारों में गर्वित महसूस करवाते हुए कुछ सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय उपकरण ब्रांड के साथ प्रतिस्पर्धा करती है । और अब बीइंग स्ट्रॉन्ग के जरिये भी विभिन्न देशों के कुछ सबसे बड़े जिम को उपकरण की आपूर्ति की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : Bharat: कन्फ़र्म हुआ, सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज, अवेंजर्स : एंडगेम के साथ हुआ भारत का कनेक्शन

बीइंग स्ट्रॉन्ग का उद्देश्य भारत में बनाए गए अत्याधुनिक फिटनेस उपकरणों के साथ हर भारतीय के लिए फिटनेस सुलभ बनाना है। साथ ही, फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करने और आम लोगों को फिट और स्वस्थ रहने के महत्व का प्रचार करना है । इस संयुक्त संघ के साथ, सलमान और जेरेई फिटनेस 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' के साथ एक व्यापक आबादी तक पहुंचना चाहते है और फिट इंडिया आंदोलन की गति बढ़ाना चाहते है ।