अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फ़िल्म हेरा-फ़ेरी, जो आईकॉनिक कॉमेडी फ़िल्मों में से एक है, की तीसरी किश्त, हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी । और अब लगता है कि मेकर्स ने हेरा फेरी 3 के लिए पूरी तैयारी कर ली है फ़िर चाहे वो स्क्रिप्ट हो या कलाकार । निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और निर्देशक इंद्र कुमार ने पुष्टि की है कि हेरा फेरी 3 में भी इसी फ़्रैंचाइजी के वही कलाकार रहेंगे ।

अक्षय कुमार के साथ इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी हेरा फेरी 3 की शूटिंग, कास्ट डिटेल हुई लीक

हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार भी आएंगे नजर

पिछले साल हमने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि पर्पाय्त फ़ंड न होने की वजह से यह फ़िल्म कुछ समय के लिए स्थगित हो गई थी । और उस समय अक्षय कुमार भी इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं थे लेकिन अब मेकर्स ने उन्हें इस फ़िल्म को करने के लिए मना लिया है । तो एक बार फ़िर हो जाइए अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जबरदस्त कॉमेडी देखने के लिए ।

इसके अलावा इंद्र कुमार ने मीडिया को बताया कि टोटल धमाल की सफ़लता के बाद हेरा फ़ेरी 3, में भी उन्हें ज्यादा से ज्यादा वीएफ़एक्स इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया है । उन्होंने कहा कि अब वह इसके आदी हैं और स्पेशल इफ़ैक्ट्स उनकी आगामी फिल्म का प्रमुख आकर्षण होंगे । उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि टोटल धमाल की वजह से वह इस प्रोजेक्ट को टाइम नहीं दे पा रहे थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से हेरा फ़ेरी 3 में जुट जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी 3 करने पर अक्षय कुमार ने लगाई मुहर !

अक्षय इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी अपनी आगामी फ़िल्म केसरी को प्रमोट करने में बिजी है । इसके बाद वह करीना कपूर खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म, गुड न्यूज की शूटिंग में जुट जाएंगे । इसे खत्म करने के बाद अक्षय रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करेंगे ।