हिंदी सिनेमा की बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्मों में से एक है अक्षय कुमार, परेश राव और सुनील शेट्टी की हेरा फेरी । जबरदस्त पंचलाइन, ह्यूमर और कास्टिंग हेरा फेरी की सबसे बड़ी खासियत रही है । हेरा फ़ेरी और फ़िर हेरा फ़ेरी के बाद अब मेकर्स ने इस फ़िल्म की तीसरी किश्त, हेरा फेरी का भी ऐलान किया । अप्रैल 2018 में हमने आपको इस बारें में खबर दी थी हेरा फेरी 3 बनाई जा रही है और एक बार फ़िर इसमें अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी दिखाई देगी जो दर्शकों को हंसाएगी ।

कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी 3 करने पर अक्षय कुमार ने लगाई मुहर !

मस्ती और धमाल के निर्देशक इंदर कुमार ने इस बात की पुष्टि की थी वह शानदार स्टार कास्ट के साथ इस फ़िल्म को निर्देशित करने केलिए बहुत उत्साहित हैं । जहां बीते महीने अक्षय ने इस बात से साफ़-साफ़ इंकार किया था कि उन्हें हेरा फ़ेरी के लिए अप्रोच किया गया, वहीं अब उन्होंने इस बात पर मुहर लगाई है कि वह इस फ़िल्म का हिस्सा है । अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गोल्ड के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए है । और प्रमोशन प्रक्रिया के दौरान, जब अक्षय मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे उन्होंने कहा कि वह न केवल सामाजिक संदेश वाली फ़िल्में करते हैं बल्कि वह हर तरह की फ़िल्में करते है और करना चाहते है ।

अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 करने पर मुहर लगाई

नई दिल्ली में गोल्ड की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए अक्षय ने बातचीत करते हुए कहा कि वह हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं और हेरा फ़ेरी 3 में नजर आएंगे । मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षय ने कहा, ''एक किस्म की फ़िल्में नहीं, सिर्फ़ सोशल फ़िल्में नहीं बल्कि हाउसफ़ुल 4 कर रहा हूं, हेरा फ़ेरी 3 भी कर रहा हूं, तो ऐसी बहुत सारी फ़िल्में है, जो मैं कर रहा हूं ।"

यह भी पढ़ें : हो जाइए हंसने को तैयार, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इंद्र कुमार ला रहे हैं हेरा फेरी 3

हेरा फ़ेरी सीरिज की पहली फ़िल्म दर असलम साल 1989 में आई मलयालम फ़िल्म रामजी राव स्पीकिंग का हिंदी रीमेक थी । इस फ़िल्म को साल 2000 में प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था । फ़िल्म देखने के बाद लोगों ने इसकी बहुत तारीफ़ की और ये फ़िल्म हिट होने का कारण बनी और इसके बाद आया इसका दूसरा भाग, फ़िर हेरा फ़ेरी, जिसे नीरज वोरा ने निर्देशित किया था । यह फ़िल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी । बता दें की नीरज वोरा हेरा फ़ेरी में पटकथा लेखक के तौर पर भी काम कर चुके थे । और फ़िर नीरज वोरा को इस सीरिज की तीसरी किश्त के लिए भी साइन किया गया लेकिन उनके कोमा में जाने और फ़िर देहांत हो जाने के बाद यह फ़िल्म अटक गई थी ।