शाहरुख खान के फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है । क्योंकि साल 2018 में आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो के बाद शाहरुख खान ने कोई फ़िल्म साइन नहीं की । जीरो की असफ़लता के बाद शाहरुख खान ने थोड़ा सा ब्रेक लेने का सोचा और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । लेकिन उनकी कमबैक फ़िल्म को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे है । फ़ाइनली शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए राजकुमार हिरानी जैसे फ़िल्ममेकर को चुना । शाहरुख ने हिंट भी दे दी है कि उनकी अगली फ़िल्म हिरानी के साथ होगी ।

EXCLUSIVE:  शाहरुख खान को अपनी अगली फ़िल्म के लिए मिला अपनी लकी चार्म कनिका ढिल्लन का साथ

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट लिख रही हैं कनिका ढिल्लन

शाहरुख की आगामी फ़िल्म के बारें में अभी कुछ ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, शाहरुख की अगली फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर रहे राजकुमार हिरानी और उनके पसंदीदा सहयोगी अभिजात जोशी के साथ अब स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लन भी जुड गई हैं । कनिका ने मनमर्जियां (2018), केदारनाथ (2018), जजमेंटल है क्या (2019), और वेब फ़िल्म गिल्टी (2020) जैसी फ़िल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखी है ।

कनिका ने ओम शांति ओम में बतौर अस्टिटेंट डायरेक्टर भी काम किया

दिलचस्प बात ये है कि कनिका ने अपने करियर की शुरूआत में शाहरुख की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के साथ भी काम कर चुकी हैं । इतना ही नहीं वह शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ओम शांति ओम में बतौर अस्टिटेंट डायरेक्टर भी काम कर चुकी हैं । कनिका ने शाहरुख की रा वन (2011) की पटकथा और ऑलवेज कभी कभी (2011) की अतिरिक्त पटकथा भी लिखी थी । और अब कनिका पूरे 9 साल बाद हिरानी, शाहरुख और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रही हैं ।

EXCLUSIVE:  शाहरुख खान को अपनी अगली फ़िल्म के लिए मिला अपनी लकी चार्म कनिका ढिल्लन का साथ

 कनिका मुख्य रूप से स्क्रिप्टिंग कर रही है

इस प्रोजेक्ट से जुडे सूत्र ने बताया कि, “कनिका भी अब शाहरुख के लिए बनाई जा रही इस फ़िल्म के साथ जुड़ गई हैं । और अब वह राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी के साथ फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में बिजी हो गई हैं । असल में इस फ़िल्म के लिए कनिका मुख्य रूप से स्क्रिप्टिंग कर रही है जबकि राजकुमार और अभिजीत उनकी मदद कर रहे हैं । वे इसे मिलकर एक या दो महीने में खत्म कर देंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण अब ऐसा लगता है कि इसे आगे बढ़ाया जा सकता है ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड, ये है पूरी डिटेल

राजकुमार हिरानी की पिछली फ़िल्म संजू, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के विवादित जीवन पर आधारित थी । रणबीर कपूर और विकी कौशल के अभिनय से सजी संजू साल की सबसे बड़ी फ़िल्म बनकर साबित हुई और इसने बॉक्सऑफ़िस पर 342.53 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया । हिरानी के नाम रिकॉर्ड है कि उन्होंने अभी तक के अपने करियर में एक भी फ़्लॉप फ़िल्म नहीं दी है । सूत्र ने बताया कि, “लेखन के स्तर पर शाहरुख के साथ उनकी फ़िल्म एक सही आकार ले रही है । यकीनन, राजकुमार-अभिजात-कनिका का सहयोग स्क्रिप्ट में चार चांद लगा देगा ।”