ऐश्वर्या राय बच्चन, जो बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार हैं, पिछली मर्तबा अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फ़न्ने खां में नजर आईं थी । और इसके बाद उन्होंने अभी तक किसी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । न केवल हिंदी बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई भाषाओं की फ़िल्मों में अभिनय किया है । और अब ऐश्वर्या राय बच्चन अपने प्रतिभा में एक और सितारा जड़ने का प्लान बना रही हैं । जी हां, अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली ऐश्वर्या अब निर्देशन के क्षेत्र में उतरने का मन बना रही हैं । और इसका खुलासा खुद ऐश ने ही किया है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन को अब डायरेक्शन में भी अपना हुनर दिखाना है, ये है उनकी प्लानिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन ने निर्देशन को कभी गंभीरता से नहीं लिया

एक्टिंग के अलावा निर्देशन करने पर ऐश्वर्या का कहना है कि, उन्हें एक न एक दिन किसी फ़िल्म का निर्देशन भी करना है । हालांकि उन्होंने कभी इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है । लेकिन अब उन्हें इसे गंभीरता से लेना है । ऐश ने आगे कहा कि, उनके सहयोगियों ने हमेशा उन्हें कहा कि वो एक निर्माता या निर्देशक की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं? अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती ?

इसके अलावा एश्वर्या ने बताया कि प्रोडेक्शन को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं । उन्हें इस बारें में कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं, इसलिए ये उत्साहजनक है । इसके बाद ऐश ने आगे कहा कि, हालांकि, उन्होंने इस विचार पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया है । वो कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और उन्होंने हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध एक्ट्रेस के रूप में काम किया हैं । वह शुरुआत से एक टीम प्लेयर रही हैं और उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि उनके सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी साथ काम करें ।

यह भी पढ़ें : 'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन की उपलब्धि पर आराध्या बच्चन की खुशी संभाले नहीं संभल रही, अभिषेक बच्चन बोले "proud husband!"

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने अपने अगले प्रोजेक्ट का अभी तक कोई ऐलान नहीं किया है ।